प्रियंका चोपड़ा ने बैंगलुरु बेस्ड बिजनसमैन को बेची लग्ज़री रॉल्स रॉयस घोस्ट,8 साल पहले 4.5 करोड़ में खरीदी थी ये शानदार कार

3/17/2022 1:12:16 PM

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलेब्स जहां आलीशान लाइफ जीने के शौकीन हैं। वहीं इन ये स्टार्स लग्जरी गाड़ियों में सवारी में करना पसंद करते हैं। देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के गैरेज में कई तरह की लग्जरी कारें हैं।

PunjabKesari

'Audi Q7' से लेकर 'Mercedes-Maybach S650' तक एक्ट्रेस के कलेक्शन में कारों के विकल्पों की कोई कमी नहीं है लेकिन पीसी जब भी अपने शानदार कार Rolls Royce Ghost से सवार होकर घर से निकलती हैं तो हर किसी की आंखें उस पर थम जाती हैं। कार को और भी खूबसूरत बनाने के लिए देसी गर्ल ने इसमें इंटीरियर और फैन्सी गैजेट्स का भी यूज किया है लेकिन अब पीसी ने अपनी ये आलीशान कार को बेच दी हैं। 

PunjabKesari

4.5 करोड़ में खरीदी थी  Rolls Royce Ghost 

प्रियंका ने अपनी यह आलीशान कार साल 2013 में खरीदी थी जिसमें खूबसूरत रूफ और इंटीरियर्स थे। रोल्स रॉयस घोस्ट कार का मॉडल का बेस प्राइस 4.5 करोड़ रुपए है। एक्ट्रेस की कार सिल्वर टॉप के साथ ब्लैक कलर में कस्टमाइज्ड मॉडल थी।

PunjabKesari

खबर के मुताबिक प्रियंका ने अपनी यह लग्ज़री कार बंगलुरु बेस्ड एक बिजनसमैन को बेची है। प्रियंका ने ये गाड़ी कितने में बेची है। इस बार में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। एक इंग्लिश रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका ने अपनी इस चहेती कार को बेचने का फैसला सिर्फ इसलिए लिया क्योंकि यह लंबे समय से उनके गराज में पड़ी हुई थी चूंकि प्रियंका शादी के बाद से अमेरिका में शिफ्ट हो चुकी हैं और वहीं अपने बिजनेस और करियर को आगे बढ़ा रही हैं।

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो प्रियंका हाल ही में सेरोगेसी के जरिए एक प्यारी सी बेटी की मां बनी हैं। प्रियंका और निक ने 21 जनवरी को इस खुशखबरों को फैंस के साथ शेयर किया था। बच्ची का स्वागत किए कपल को लगभग 1 महीने से ज्यादा का समय बीत गया लेकिन उन्होंने अभी तक बेटी की एक भी तस्वीर शेयर नहीं की है। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो प्रियंका आखिरी बार द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स में नजर आई थी। इस फिल्म वह सती का रोल प्ले किया था। प्रियंका हॉलीवुड फिल्म ‘टेक्सट फॉर यू’ दिखाई देंगी। इसके अलावा वह फरहान अख्तर डायरेक्शन में बनने वाली बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News