कानों में Airpods लगाए अपनी ही धून में खोईं प्रियंका, बेटी को गोद में लेकर चिमनी के सामने सुकून के पल बिताती दिखीं पीसी

11/11/2022 11:29:22 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. अपने देश भारत में जलवा बिखेरने के बाद प्रियंका चोपड़ा फिर से अपने पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी के पास पहुंच गई है। लॉस एंजेलिस पहुंचते ही प्रियंका अपनी फैमिली संग क्वालिटी टाइम बिताती नजर आ रही हैं। अब हाल ही में उन्होंने घर में सुकून के पल बिताते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब देखी जा रही हैं।

PunjabKesari

 

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से एक में वह अपने घर में क्रिसमस ट्री के पास रखे सोफे पर फनी मूड में बैठी दिख रही हैं। जबकि दूसरी में वह अपनी बेटी मालती को गोद में लिए चिमनी के सामने बैठी नजर आ रही हैं। हालांकि, इस तस्वीर में दोनों मां बेटी का चेहरा नजर नहीं आ रहा, क्योंकि वह कैमरे की तरफ बैक करके पोज दे रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा- यह शुरुआत काफी कुछ की तरह दिखने लगी है।

PunjabKesari

 

इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने देश वापसी के बाद अपने घर पहुंचते ही पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी के साथ अपनी एक हैप्पी फोटो शेयर की थी, जिस पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था।


काम की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स में देखा गया था और अब उनकी अपकमिंग फिल्म सिटाडेल है। इसके अलावा वह आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में भी नजर आएंगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News