प्रियंका का बड़ा खुलासा, ओशो की कंट्रोवर्शियल शिष्या पर बनाएंगी बायोपिक

1/30/2019 7:34:45 PM

मुंबईः अपनी मैरिज के बाद प्रियंका चोपड़ा ने अपने नए हॉलीवुड प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि वह ओशो की कंट्रोवर्शियल शिष्या मां आनंद शीला को लेकर एक बायोपिक प्रोड्यूस करने जा रही हैं।  

 

इसके पहले पिछले साल कॉन्ट्रोवर्शियल डॉक्युमेंट्री Wild Wild Country को ड्रॉप कर दिया गया था जो स्प्रिचुअल गुरु और फिलॉसफर भगवान रजनीश की लाइफ पर बेस्ड था, जो बाद में ओशो के नाम से जाने गए। कहने की जरूरत नहीं कि इनके फॉलोअर आज भी पूरी दुनिया में फैले हैं। मां आनंद शीला ओशो की प्रमुख सहयोगी थीं और उनका दाहिना हाथ मानी जाती थीं। 

PunjabKesari

 

पहले यह चर्चा थी कि इनकी लाइफ पर हिंदी में जो फिल्म बनेगी, उसमें आमिर खान के साथ आलिया भट्ट लीड रोल प्ले करेंगी। लेकिन द एलेन डेजेनेरस शो (The Ellen DeGeneres Show) में प्रियंका चोपड़ा ने यह रिवील किया कि वह मां आनंद शीला की लाइफ पर बायोपिक प्रोड्यूस करने जा रही हैं। प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि फिल्म में उनकी भूमिका कोई खास नहीं होगी और उनकी मौजूदगी महज नाम मात्र के लिए होगी। 

PunjabKesari

 

प्रियंका चोपड़ा ने शो के दौरान बताया कि इस फिल्म पर वह बैरी लेविन्सन (Barry Levinson) के साथ काम कर रही हैं जो आइकॉनिक अमेरिकी डायरेक्टर हैं। यह प्रोजेक्ट कब से शुरू होने जा रहा है, इसके बारे में प्रियंका ने फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है। बहरहाल, इसमें कोई शक नहीं है कि यह फिल्म जब बनेगी तो इंटरनेशनल हिट साबित होगी। बता दें कि ओशो ने अमेरिका में एक नया कल्ट शुरू किया था और मां आनंद शीला के साथ उनके संबंध बहुत ही विवादास्पद रहे थे। मां आनंद शीला ने ओशो के साथ बिताई अपनी जिदंगी को लेकर 'DON'T KILL HIM: The Story Of my Lfe With Bhagwan Rajneesh' नाम की एक किताब भी लिखी थी।    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News