मुंबई में आज निकयांका देंगे शादी का दूसरा रिसेप्शन,रिश्तेदारों सहित मीडियाकर्मियों को किया इनवाइट

12/19/2018 12:34:57 PM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 1 दिसंबर को क्रिश्चियन रिवाज और 2 दिसंबर को हिंदू रिवाज से शादी के बंधन में बंधे। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। शादी के बाद  प्रियंका ने दिल्ली में रिसेप्शन दिया ।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Here is the Nickyanka’s reception for Bollywood faternity on 19th Dec #tadkabollywood #PunjabKesari #bollywoodstars #bollywood @priyankachopra @nickjonas @tadka_bollywood_ #nickyankareception

A post shared by Tadka Bollywood (@tadka_bollywood_) on Dec 18, 2018 at 8:18am PST

इस रिसेप्शन में पीएम मोदी भी शरीक हुए। वहीं इसके बाद जब प्रियंका मुंबई लौटीं तो यही चर्चा थी कि प्रियंका और निक अपनी शादी का रिसेप्शन मुंबई में देंगी या नहीं। वहीं हाल ही में खबरें आईं हैं कि प्रियंका आज यानि 19 दिसंबर को मुंबई मे ग्रैंड रिसेप्शन देंगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

DECEMBER 12 2018- Well I am very excited ! . . @priyankachopra @nickjonas #nickjonas #jicknonas #pcj #priyankachopranickjonas #priyankajonas #priyankachoprajonas #priyankachopra #peecee #niyanka #nickyanka #prick #np #njpc #piggychops #ishaambani #anandpiramal

A post shared by Mr & Mrs Jonas 💍 (@nickyankajonas) on Dec 12, 2018 at 8:29am PST

इस रिसेप्शन में उनके करीबी रिश्तेदार शामिल होंगे। हाल ही में इस रिसेप्शन का कार्ड भी वायरल हो रहा है। यह रिसेप्शन मुंबई के JW MARIOTT में होनी वाली है। आज वाले रिसेप्शन में करीबी दोस्त, रिश्तेदारों और मीडियाकर्मियों को इनवाईट किया गया है।


PunjabKesari,प्रियंका चोपड़ा इमेज, निक जोनस इमेज, मुंबई रिसेप्शन इमेज, कार्ड इमेज


20 दिसंबर को देंगी बाॅलीवुड इंडस्ट्री को रिसेप्शन

बता दें कि प्रियंका 20 दिसंबर यानि कल बाॅलीवुड इंडस्ट्री के लोगों को रिसेप्शन देंगी। यह रिसेप्शन मुंबई के होटल ताज लैंड्स में है। इस पार्टी का भी कार्ड सामने आ गया है। जो रिसेप्शन का कार्ड सामने आ है वह  व्हाइट एंड गोल्डन कलर का है। मुंबई रिसेप्शन में प्रियंका-निक ने बॉलीवुड जगत की तमाम बड़ी हस्तियों को न्यौता भिजवाया है। इसमें तमाम बड़े सितारों के शामिल होने की उम्मीद की जा रही है।

PunjabKesari,प्रियंका चोपड़ा इमेज, निक जोनस इमेज, मुंबई रिसेप्शन इमेज, कार्ड इमेज

दो रीति-रिवाज से हुई निकयंका की शादी

प्रियंका और निक दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक हो गए हैं। दोनों ने 1 और 2 दिसंबर को कैथोलिक और हिन्दू रीति रिवाज से शादी रचाई। शादी में उनके परिवार समेत 80 सदस्य शामिल हुए। क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई शादी में प्रियंका व्हाइट शिमर लेस गाउन पहने बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आईं। वहीं 75 फीट लंबी वे उनके लुक को कम्पलीट कर रह थी वहीं नि डबल ब्रेस्टेड टेक्सीडो सूट पहने खू जच रहे थे। दोनों के कैथोलिक लुक को डिजाइनर राल्फ लॉरे ने डिजाइन किय था।

PunjabKesari,प्रियंका चोपड़ा इमेज, निक जोनस इमेज, मुंबई रिसेप्शन इमेज, कार्ड इमेज

वही हिंदू रीति-रिवाज की बात करें तो इस दौरान प्रियंका रेड कलर का लहंगा पहने काफी सुंदर लग रही थीं। वहीं निक भी देसी अंदाज में शेरवानी पहने घोड़ी पर दुल्हन को लेने पहुंचे थे। शादी की सभी रस्मों को पारंपरिक तरीके से निभाया गया। दोनों के हिंदु लुक को सब्यसाची ने डिजाइन किया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News