VIDEO: प्रियंका चोपड़ा की इस हरकत की वजह से पूरी शादी में नाराज थी मां मधु

1/31/2019 1:56:02 PM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने काम में काफी बिजी है। पीसी की जल्द ही हॉलीवुड फिल्म 'इजन्ट इट रोमांटिक' रिलीज होने वाली है। फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में प्रियंका The Ellen DeGeneres के टॉक शो में पहुंचीं। इस दौरान प्रियंका ने फिल्म के साथ-साथ प्यार शादी और परिवार को लेकर बहुत सारी बातें शेयर कीं। शो में पीसी ने खुलासा किया कि उनकी मां शादी में उनसे नाराज थीं। वजह ये थी कि प्रियंका ने अपनी शादी में बहुत कम लोगों को इन्वाइट किया था। वहीं उनकी तुलना में मां मधु चोपड़ा की लिस्ट काफी बड़ी थी। प्रियंका ने बताया कि इस वजह से पूरी शादी में उनकी मां उनसे नाराज रहीं।

 

PunjabKesari


प्रियंका ने यहां बताया,'मां का कहना था कि हमारे यहां शादी में कम से कम हजार लोग आते है जबकि यहां सिर्फ 200 लोग ही हैं।' इस पर प्रियंका ने उन्हें समझाया कि वो और निक इसे प्राइवेट रखना चाहते हैं। उनकी मां लगातार उनसे पूछती रहीं कि 'मैं अपने हेयरड्रेस और ज्वैलर्स को क्यों इन्वाइट नहीं कर रही हूं...'।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#PriyankaChopra revealed that her intimate wedding to Nick Jonas made her mom Madhu Chopra very upset. Priyanka and Nick tied the knot on December 1 and 2 in Jodhpur in the presence of family and close friends.

A post shared by Filmy Hai Boss (@filmyhaiboss) on Jan 30, 2019 at 10:45pm PST

 


बता दें कि पीसी निक ने पिछले साल जोधपूर में शादी रचाई थी। ये शादी दो रीति रिवाज से हुई थी। शादी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर काफी धमाल मचाया था। वहीं काम की बात करे तो प्रियंका जल्द ही फिल्म 'स्काई इज पिंक' नें नजर आने वाली है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News