एक बार फिर बोल्ड लुक्स की वजह से चर्चा में आईं प्रियंका, देसी गर्ल की अदाएं देख  फैंस  हुए दीवाने

1/26/2021 1:37:50 PM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं। प्रियंका एक के बाद एक उनके बेहतरीन लुक्स सामने आ रहे हैं। पीसी ने हाल ही में एक फेमस मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया। इन तस्वीरों में उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

फोटोशूट में वो किसी डीवा से कम नहीं लग रहीं। कहीं पीसी का विंटेज लुक तो कही उनका बोल्ड लुक फैंस को क्लीन बोल्ड कर रहा है।

PunjabKesari

एक तस्वीर में पीसी रेड कलर की  ड्रेस और सिर पर ब्लैक नेट  नेट की हेडगियर लगाए नजर आ रही हैं। वहीं एक तस्वीर में ऑरेंज कलर की स्ट्रैपी ड्रेस में उनका बोल्ड लुक जबरदस्त है।

PunjabKesari

वेट हेयर और रोजी चिक्स के साथ पिंक लिप्स और प्लजिंग नेकलाइन वाली ड्रेस में प्रियंका सिजलिंग लुक में नजर आ रही हैं। फैंस प्रियंका की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

प्रियंका ने ये फोटोशूट फैशन मैगजीन मैरी क्लेयर के लिए करवाया है। जिसमे वो स्प्रिंग 2021 कलेक्शन के साथ नजर आ रही हैं। कवर पर छाई तस्वीर में प्रियंका गुलाबी रंग की खूबसूरत सी ड्रेस में दिख रही हैं। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका की फिल्म द व्हाइट टाइगर हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव, और आदर्श गौरव हैं। फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। पीसी की फिल्म को लोगों से खूब प्यार मिला। इसके अलावा प्रियंका ने हाल ही में हॉलीवुड फिल्न 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग खत्म की है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News