जब प्रियंका चोपड़ा ने हिना खान को कराया विदेश में इंट्रोड्यूस तो हैरान रह गईं टीवी एक्ट्रेस

10/3/2019 5:02:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. हिना खान को फिल्म इंडस्ट्री में लगभग 10 साल हो गए हैं। बुधवार को हिना खान ने अपना 32वां बर्थ-डे सेलिब्रेट किया। वहीं, इस मौके पर मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में हिना ने खुलासा किया कि वो तब बहुत हैरान हो गई थीं, जब उन्हें पता चला कि प्रियंका चोपड़ा को उनकी मूवीज के बारे में सब कुछ पता है और प्रियंका से मुलाकात भी प्यार भरी रही। हिना ने बर्थ-डे की रात केक काटा और अपने फैंस को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद भी किया।

PunjabKesari

हिना ने कहा, "प्रियंका सब कुछ जानती हैं, मेरी मूवी के बारे में, मैं यहां क्यों आई ,सबकुछ।  इसलिए उन्होंने मुझे पार्टी में बुलाया और मैं वहां गई। उन्होंने मुझे वहां सभी से भारत का स्टार कह कर इंट्रोड्यूस करवाया। उन्होंने सिर्फ इंडियन स्टार कह कर मेरी मुलाकात सभी से करवाई, उस समय मैं बहुत खुश हुई। कुछ लोगों के लिए छोटी बात होगी, लेकिन मेरे लिए यह बहुत बड़ी बात है।"

PunjabKesari

हिना ने  बताया कि वो प्रियंका से क्यों इतनी इंस्पायर हैं। हिना ने यह भी खुलासा किया कि वो कोई रिस्क नहीं लेना चाहतीं, जिससे की अंत में जाकर उसे पछतावा हो, मैं ऐसी कोशिश भी नहीं करना चाहतीं।

  PunjabKesari

हिना ने कॉन्स इवेंट के बारे में बताया कि "वो बहुत नर्वस और डरी हुई थीं, लेकिन किसी ने उसे सलाह दी कि इंटरनेशनल प्लेटफार्म पर वो भी कॉन्स के जितनी ही बड़ी है, इसलिए परेशान होने की जरुरत नहीं है। सिर्फ रेड कार्पेट पर अपना कांफिडेंस लेकर चलना होगा और मैंने वही किया। मैं सभी का रिस्पांस देखकर बहुत हैरान रह गई।" हिना ने बताया कि " मैंने एक अन्य हालीवुड प्रोजेक्ट लाइन अप किया हुआ है, जिसकी शूटिंग वो न्यूयार्क में करेंगी, मैं उसके लिए बहुत उत्साहित हूं"।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News