शादी की सालगिरह पर प्रियंका चोपड़ा की मां मधु ने दिवंगत पति के साथ शेयर की तस्वीर, निक जोनस के पिता बोले- ''काश हम उन्हें जान पाते''

2/20/2022 12:41:55 PM

मुंबई. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पिता डॉक्टर अशोक चोपड़ा अब इस दुनिया में नहीं हैं। आज एक्ट्रेस के माता-पिता की वेडिंग एनिवर्सरी है। इस मौके पर प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने पति अशोक चोपड़ा के साथ तस्वीर शेयर की है। मधु की इस पोस्ट पर निक जोनस के पिता केविन जोनस ने कमेंट किया है।

PunjabKesari
तस्वीर में मधु व्हाइट एंड ब्लू ड्रेस में नजर आ रही है। वहीं अशोक व्हाइट शर्ट और डेनिम जींस में दिखाई दे रहे हैं। दोनों समंदर के किनारे चट्टानों पर बैठे हुए हैं। तस्वीर शेयर करते हुए मधु ने लिखा- 'एक खूबसूरत जर्नी।' इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- 'सालगिरह मुबारक हो। काश हम उन्हें जान पाते। हमारी लाइफ में आपके और प्रियंका के आने के लिए धन्यवाद।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
प्रियंका ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी में मां-पापा की तस्वीर शेयर कर बधाई दी है। अशोक चोपड़ा पत्नी मधु को गुलाब देते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ प्रियंका ने लिखा- 'मैं आपकी सालगिरह हमेशा ऐसे ही याद करती हूं। मिस यू डैड। लव यू।'

PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, डॉ अशोक और डॉ मधु दोनों भारतीय सेना में डॉक्टर थे। कैंसर के कारण प्रियंका के पिता का निधन हो गया था। एक्ट्रेस ने पिता की याद कलाई पर 'डैडीज़ लिटिल गर्ल' नाम से एक टैटू गुदवाया था। वहीं, अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 22 जनवरी को सेरोगेसी के जरिए माता-पिता बन गए हैं। हालांकि अभी बच्चे की तस्वीर फैंस के साथ शेयर नहीं की है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News