Perfect Couple: पति का हाथ थाम अवार्ड शो में प्रियंका ने मारी ग्रैंड एंट्री, वाइफ की आउटफिट को कुछ यूं संभालते नजर आए निक जोनस

11/30/2021 11:19:42 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'ग्लोबल आइकन' प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने लुक्स को लेकर फैंस का ध्यान खींचती नजर आती हैं। हाल ही में देसी गर्ल' पति निक जोनस के साथ लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल में आयोजित ब्रिटिश फैशन अवार्ड्स 2021 में पहुंची, जहां एक्ट्रेस अपने लुक से सबको मात देती नजर आईं। अब इस अवॉर्ड शो से कपल की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल रही हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari


लुक की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा फ्लोरल आउटफिट पहन अवार्ड्स फंक्शन अटैंड करने पहुंची।

PunjabKesari

 

फ्लोर टच आउटफिट में देसी गर्ल का जलवा देखने को मिला। इसके साथ प्रियंका ने मैचिंग हील्स पहनी। इस लुक को उन्होंने कीमती नेकलेस और हाई बन के साथ कंप्लीट किया।

PunjabKesari

 

ओवरऑल लुक में देसी गर्ल की खूबसूरती देखते ही बन रही है। वहीं उनके पति निक जोनस ब्लैक पैंट कोट के साथ रेड शूज में डैशिंग लगे। 

PunjabKesari


निक जोनस ने अपनी खूबसूरत वाइफ प्रियंका का हाथ थाम इवेंट में एंट्री मारी, जहां सबकी निगाहें कपल के लुक पर थमी रह गईं। कई तस्वीरों में निक प्रियंका की आउटफिट भी संभालते नजर आए। एक साथ दोनों में गजब की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। फैंस को भी कपल का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

PunjabKesari


वर्कफ्रंट पर, प्रियंका इन दिनों अपनी हॉलीवुड फिल्म 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स' की रिलीज की तैयारी कर रही हैं। वह फिल्म में अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News