4 महीने बाद मायके लौटीं प्रियंका: बेटी को सीने से चिपकाए एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं ''देसी गर्ल'', व्हाइट एंड ग्रीन चेक ड्रेस में डाॅल सी लगी मालती मैरी

3/15/2024 11:33:34 AM

मुंबई: 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा बाॅलीवुड के साथ-साथ हाॅलीवुड का भी बड़ा नाम है। अमेरिकन सिंगर निक जोनस संग शादी के बाद से ही प्रियंका  संयुक्त राज्य अमेरिका में रह रही हैं। कपल की एक प्यारी सी बेटी भी है जिसका नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस हैं। पीसी अमेरिका में अपनी फैमिली संग बेहद ही खुश हैं हालांकि  कभी-कभार वह अपने मायके मुंबई में आती रहती हैं।

PunjabKesari

 

लंबे समय बाद एक बार फिर से प्रियंका चोपड़ा मुंबई अपने मायके पहुंच गई हैं। हालांकि ये उनकी मोस्ट अवेटेड ट्रिप मानी जा रही है।

PunjabKesari

 

इस बार बेटी मालती को लेकर प्रियंका यहां पहुंचीं हैं। हालांकि, प्रियंका यहां किसी खास काम से आई हैं या फिर अपनों के साथ वक्त बिताने के मकसद से इसकी जानकारी नहीं है।

PunjabKesari

मां-बेटी की जोड़ी को वीरवार रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। प्रियंका ने स्टाइल और आकर्षण दिखाते हुए एयरपोर्ट पर धांसू एंट्री की। वहीं मालती मैरी की प्यारी सी स्माइल ने तो हर किसी का दिल जीत लिया। एयरपोर्ट प्रियंका चोपड़ा ऑल ब्लैक लुक में दिखी।

PunjabKesari

 

लुक की बात करें तो उन्होंने क्रॉप टॉप के लूज ट्राउजर पहना था। इशके साथ ही सिर पर एक हैट लगाई हुई है। मालती इस दौरान व्हाइट और ग्रीन कलर की चेक ड्रेस में प्यारी सी डाॅल दिखीं।

PunjabKesari

एयरपोर्ट पर प्रियंका अपनी लाडली मालती को गोद में उठाए हुए नजर आई।  वहीं मालती इस दौरान कैमरे को देखकर थोड़ी सी डरी हुई दिखाई दी।तस्वीरो में प्रियंका चोपड़ा बेटी मालती को चियर करती हुई दिखाई दे रही हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि कुछ वक्त पहले प्रियंका चोपड़ा के पति और हॉलीवुड सिंगर निक जोनस अपने भाईयों के साथ इंडिया आए थे। वहीं अब प्रियंका बेटी मालती के साथ मुंबई पहुंची हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News