क्रॉप टॉप और लॉन्ग स्कर्ट पहन पति संग आउटिंग पर निकलीं प्रियंका, रोम की सड़कों पर दिखा निकयांका का रोमांटिक अंदाज

5/30/2023 12:59:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने बिजी शेड्यूल के बीच फैमिली के लिए वक्त निकालना अच्छे से जानती हैं। वह अक्सर अपने पति निक जोनस संग आउटिंग पर स्पॉट होती रहती हैं, जहां कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिलता है। इसी बीच बीते दिन निकयांका को रोम में घुमते हुए देखा गया, जहां दोनों एक दूजे संग क्वालिटी टाइम स्पैंड करते नजर आए। अब दोनों की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब देखी जा रही हैं।

PunjabKesari

 

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि प्रियंका चोपड़ा ग्रीम कलर के क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग लॉन्ग स्कर्ट में काफी हॉट लग रही हैं।

PunjabKesari

 

इस लुक को एक्ट्रेस ने ब्लैक जैकेट और ब्लैक-व्हाइट स्नीकर्स से टीम-अप किया है। न्यूड मेकअप और खुले बालों पर चश्मा लगाए पीसी का अंदाज देखते ही बन रहा है।

PunjabKesari

 

वहीं उनके पतिदेव इस दौरान रेड शर्ट और खाकी पैंट में परफेक्ट दिख रहे हैं।

PunjabKesari

 

कभी दोनों एक दूसरे की बाहों में पोज दे रहे हैं तो कभी साथ चलते हुए जबरदस्त बॉन्डिंग बना रहे हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

PunjabKesari


वर्कफ्रंट पर, प्रियंका चोपड़ा हाल ही में हॉलीवुड वेब सीरीज सिटाडेल में नजर आई थी। इस सीरीज को लोगों ने काफी पसंद भी किया। इसके बाद अब पीसी जल्द ही बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा में नजर आएंगी। इसमें वह एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ दिखेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News