'श्रीदेवी बंगलो' की कहानी पर एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश ने बरकरार रखा सस्पेंस

1/18/2019 4:43:15 PM

मुंबई: इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं, ये फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है। बोनी कपूर ने मेकर्स को इस पर एक लीगल नोटिस भी भेजा है। दरअसल, ये फिल्म श्रीदेवी की ज़िंदगी से जुड़ी हुई है। 

PunjabKesari, प्रिया प्रकाश वारियर इमेज, श्रीदेवी इमेज, श्रीदेवी बंगलो इमेज, बोनी कपूर इमेज,

हाल ही में अब प्रिया ने अपनी फिल्म पर मचे बवाल पर बयान दिया है। एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान प्रिया ने कहा कि जो भी लोगों ने देखा, ये सब लोगों के अंदर उत्सुकता जगाने के लिए है। ये फिल्म श्रीदेवी से जुड़ी है या नहीं ये आप लोग फिल्म देखने के बाद खुद डिसाइड करें। ये फिल्म बॉलीवुड डेब्यू के लिए बिल्कुल सही है। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि 'श्रीदेवी बंगलो' मेरे लिए सही चुनाव है क्योंकि ये फिल्म महिला केंद्रित है। इसमें मेरे पास परफॉर्म करने के लिए बहुत ज्यादा स्कोप है। 

PunjabKesari, प्रिया प्रकाश वारियर इमेज, श्रीदेवी इमेज, श्रीदेवी बंगलो इमेज, बोनी कपूर इमेज,

बता दें कि फिल्म का टीज़र हाल ही में रिलीज़ हो गया है। फिल्म में प्रिया का नाम श्रीदेवी है और एक एक्ट्रेस के किरदार में हैं टीज़र में प्रिया काफी बोल्ड और ग्लैमरस अवतार में नज़र आ रही हैं।टीज़र के आखिर में बाथटब का सीन भी है। श्रीदेवी की मौत भी बाथटब में दुर्घटनावश डूबने की वजह से ही हुई थी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News