पुलिस रिमांड पर प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने अपने ऊपर लगे आरोपों को किया स्वीकार

12/20/2018 1:33:05 PM

मुंंबई: फिल्म प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा एक बार फिर विवादों में आ गई हैं। प्रेरणा को मुंबई पुलिस ने रिमांड पर लिया है। दरअसल, उनके ऊपर सह-निर्माता के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप लगा है। इनकी प्रोड्क्शन कंपनी का नाम KriArj Entertainment है। हाल ही में अब प्रेरणा ने अपने ऊपर लगे आरोपों को स्वीकार कर लिया है। ये मामला सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ से जुड़ा हुआ है। 

PunjabKesari

हाल ही में अब खबरें सामने आ रही हैं कि पुलिस पूछताछ को दौरान प्रेरणा अरोड़ा ने बताया है कि फिल्म में घाटे के चलते उन्होंने निवेशकों और सह निर्माताओं के रुपयों का भुगतान नहीं किया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा के तहत आपराधिक साजिश और धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि निवेशकों की बकाया राशि न देकर प्रेरणा आलिशान जिंदगी जी रही हैं। 

PunjabKesari

पहले भी लग चुके हैं आरोप 


बता दें कि प्रेरणा अरोड़ा पर धोखाधड़ी का यह पहला मामला नहीं है। इसके अलावा उनपर तीन और मामले चल रहे हैं। इन सभी मामलों को जोड़कर देखा जाए तो प्रेरणा अरोड़ा को कुल 65.9 करोड़ रुपए का भुगतान करना है। प्रेरणा पर इसी साल 60 वर्षीय महिला ने भी मारपीट करने का भी आरोप लगाया था। उनके खिलाफ खैरून मुख्तार अहमद नाम की 60 वर्षीय महिला ने मेधवादी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है। प्रोड्यूसर पर महिला के साथ मारपीट और गाली गलौज करने का आरोप लगा है।

PunjabKesari


ये है पूरा मामला 

फिल्म्स के मालिक विष्णु भगनानी ने पूजा पर आरोप लगाया कि प्रेरणा अरोड़ा ने फिल्म पैडमैन के लिए उनके साथ करीब 31.6 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी की है। इसके बाद उन्हें मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। बता दें कि पूजा 'रुस्तम', 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' और 'पैडमैन' जैसी कई फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुकी हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News