8 दिन पहले ही शुरू हुईं राहुल वैद्य और दिशा की शादी की तैयारियां, फैमिली और फ्रेंड्स देंगे स्पेशल परफॉर्मेंस

7/8/2021 11:33:30 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 14 फेम राहुल वैद्य और दिशा परमार 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। फैंस कपल को दुल्हा-दुल्हन के लुक में देखने के लिए बेहद एक्साइटड हैं। कपल के फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स ने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू कर दिया है, जिसकी एक झलकियां सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं।


View this post on Instagram

A post shared by JasLy Forever 💞♾️🧿 (@jaslyxforever_)

राहुल वैद्य ने शादी की तैयारियों की एक झलक फैंस के साथ अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है, जिसमें वह परिवार और दोस्तों के साथ नाचते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर यूं लग रहा है कि उनका परिवार कपल की शादी में स्पेशल परफॉर्मेंस देने वाला है।

View this post on Instagram

A post shared by DisHul (Rahul 💫 Disha) ❤️ (@dishul_1123)

वहीं, दोस्त अली गोनी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा किया है, जिसे सिंगर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। इन वीडियोज को दोनों के फैंस पेज ने भी शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by DisHul (Rahul 💫 Disha) ❤️ (@dishul_1123)

बता दें, राहुल वैद्य-दिशा परमार की प्यार का खुलासा बिग बॉस 14 के दौरान हुआ था। राहुल ने नेशनल टीवी में ही दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया था। अब ये जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। इस बात की  जानकारी कपल ने खुद फैंस को सोशल मीडिया पर दी। दोनों ने एक जैसा नोट शेयर करते हुए लिखा था, ‘अपने परिवारवालों की दुआओं के साथ, हम इस स्पेशल मोमेंट को आपके साथ शेयर करने के लिए काफी खुश हैं। हम आपको बताने के लिए काफी उत्साहित हैं कि, हमारी शादी 16 जुलाई 2021 को होने वाली है। हम साथ में प्यार और एकजुटता के इस नए चैप्टर को शुरू करने जा रहे हैं, इसके लिए हमें आपके प्यार और दुआओं की जरूरत है. प्यार, दिशा और राहुल।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News