कोरोना की चपेट में प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी: इलाज के लिए लीलावती अस्पताल में भर्ती,डॉक्टर्स ने दिया मोनोक्लोनल एंटीबॉडी कॉकटेल

1/4/2022 8:19:16 AM

मुंबई:  देश-दुनिया के साथ-साथ बी-टाउन इंडस्ट्री में भी कोरोना तेजी से सबको अपनी चपेट में ले रहा है। इसी क्रम में अब बॉलीवुड के मशहूर खलनायक और लीजेंड एक्टर प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी उमा चोपड़ा भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। संक्रमण की चपेट में आने के बाद  86 वर्षीय प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी को इलाज के लिए लीलावती हॉस्पिटल एडमिट किया गया है।

PunjabKesari

प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी उमा चोपड़ा  संक्रमित होने और लीलावती अस्पताल में भर्ती होने की खबर से उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा है। हालांकि डाक्टर्स का कहना है कि दोनों को एक या दो दिनों में अस्पताल से डिस्चार्ज करके घर भेज दिया जाएगा।

PunjabKesari

डॉ. जलील पारकर ने प्रेम चोपड़ा  और उनकी पत्नी की देखरेख कर रहे हैं। दोनों को मोनोक्लोनल एंटीबॉडी कॉकटेल दिया गया है। डॉक्टर्स का कहना है दोनों ठीक हो रहे हैं। 80 साल से ज्यादा उम्र होने पर भी दोनों की रिकवरी तेजी से हो रही है।

PunjabKesari

 

प्रेम चोपड़ा से पहले एकता कपूर, जॉन अब्राहम, उनकी पत्नी प्रिया, डेलनाज ईरानी को भी कोविड पॉजिटिव के होने की जानकारी सामने आई थी। इतना ही नहीं टीवी अभिनेता नकुल मेहता के 11 महीने के बेटे की कोविड रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।  इससे पहले बॉलीवुड में बीते दिनों में सीमा खान, करीना कपूर खान, अर्जुन कपूर, रिया कपूर, नोरा फतेही, मृणाल ठाकुर कोरोना के शिकार हो चुके हैं। 

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें  प्रेम चोपड़ा और उमा चोपड़ा की शादी को करीब 60 साल हो चुके हैं। उमा चोपड़ा लीजेंड एक्टर राज कपूर की बहन हैं। उमा और प्रेम की तीन बेटिया रकिता, पुनिता और प्रेरणा चोपड़ा हैं। प्रेम चोपड़ा  हाल ही में रिलीज हुई यशराज की फिल्म 'बंटी और बबली 2' में नजर आए थे। प्रेम चोपड़ा चोपड़ा ने अपने खलनायक के किरदार से बहुत डराया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News