'हम आपके हैं कौन' के 25 साल पर प्रेम और निशा हुए रोमांटिक, 'दबंग 3' के साथ रिलीज होगी 'मर्दानी 2'

8/11/2019 3:50:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। सलमान खान और माधुरी दीक्षित की फिल्म 'हम आपके है कौन' को रिलीज हुए 25 साल पूरे हो गए हैं। यह फिल्म 90 के दशक में बनी उन सुपरहिट फिल्मों में से एक है जिसने बॉलीवुड में धमाल मचाया था। यह फिल्म 5 अगस्त 1994 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सलमान खान और माधुरी दीक्षित की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था।
PunjabKesari

फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ को 25 साल पूरे होने पर मुंबई के लिबर्टी सिनेमा में इसकी स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस मौके पर सलमान खान और माधुरी दीक्षित समेत फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मौजूद रही।


PunjabKesari

सलमान खान और माधुरी दीक्षित ने एक साथ कई गानों पर ड़ांस भी किया। इस मौके पर ना केवल सलमान खान और माधुरी दीक्षित ने धूम मचाई, बल्कि फिल्म की पूरी स्टारकास्ट ने मीडिया से बात भी की। सलमान और माधुरी ने 'पहला पहला प्यार है' गाने पर एक साथ डांस किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 25 साल बाद निशा और प्रेम की जोड़ी को ड़ांस करते हुए लोग उन्हें देखते रह गए।

PunjabKesari

सलमान खान की अगली फिल्म 'दबंग 3' दिसंबर के महीने में रिलीज होगी। जिसको लेकर प्रशंसको में खूब उत्साह देखने को मिल रहा है। उधर बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 की रिलीज डेट दिसंबर 13 को फाइनल  हुई है। दिसबंर के महीने में दो बड़े सितारों की फिल्म एक ही महीने में रिलीज होने वाली है। अब देखना होगा कि कौन सी फिल्म किस पर भारी पडेगी। फिल्म 'मर्दानी 2' रानी मुखर्जी की मर्दानी की सीक्वल है जो 2014 में रिलीज हुई थी। जिसमें उन्होंने पुलिस का किरदार निभाया था और दंबग रोल में नजर आईं थीं। रानी मुखर्जी का पुलिस रोल उनके फैंस को बहुत पसंद आया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News