Pic: करवा चौथ पर दुल्हन की तरह सजीं प्रीति जिंटा, खूबसूरती देख रह नहीं पाए पति, गालों पर किया KISS

11/6/2020 2:09:36 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 4 नवंबर को देश में करवा चौथ के त्योहार की खूब धूम देखने को मिली। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने भी सजधज कर सोल्ह श्रृंगार कर अपने पति की लंबी आयु के लिए करवाचौथ का वर्त रखा। भले ही कई एक्ट्रेसेस ने विदेशी पार्टनर के साथ शादी कर ली हो, लेकिन उन्होंने भी ये व्रत रख पति की लंबी उम्र की दुआ मांगी। एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भी इस खास दिन पर अपने विदेशी पति के लिए भूखी प्यासी रही और उनके साथ एक रोमांटिक तस्वीर भी शेयर की।

PunjabKesari


प्रीति जिंटा ने करवाचौथ का व्रत दुबई में सेलिब्रेट किया और पति जीन गुडइनफ का चेहरा देख व्रत खोला। सोशल मीडिया पर प्रीति ने एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'करवा चौथ सेलिब्रेट करने वाले सभी लोगों को हैप्पी करवा चौथ। मेरे लिए यह सबसे लंबा करवा चौथ रहा। यह दुबई से शुरू हुआ और बादलों को पार करते हुए मैं लॉस एजेंलिस पहुंची। लेकिन यह सब जायज था, क्योंकि आखिरकार मैं अपने पति परमेश्वर को देख पाई। मैं तुमसे प्यार करती हूं मेरे प्यार।' 

PunjabKesari


तस्वीर में देखा जा सकता है कि प्रीति करवाचौथ पर दुल्हनों की तरह सजी हुई हैं। गले पर नेकलेस, माथे पर टीका और नाक में नथनी उनके लुक को चार-चांद लगा रही है। एक्ट्रेस की खूबसूरती को देख उनके पति भी नहीं रह पाए और उनके गालों पर एक किस जड़ दिया। तस्वीर में कपल की रोमांटिक अंदाज बेहद प्यारा लग रहा है।

PunjabKesari


बता दें, प्रीति जिंटा पिछले डेढ़ महीने से दुबई में हैं। एक्ट्रेसक अपनी आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) को सपोर्ट करने के लिए दुबई पहुंची थी। वे टीम के हर मैच में टीम को चियर करती नजर आती हैं।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News