प्रीति जिंटा ने वीडियो शेयर कर दिखाए घर में लगे केलों के गुच्छे, बोलीं- सब्र का फल मीठा होता है

12/21/2021 12:47:34 PM

मुंबई. एक्ट्रेस प्रीति जिंटा सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। साल 2019 से प्रीति अपने घर में खेती कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने घर में लगे फल का वीडियो शेयर किया है, जो खूब पसंद किया जा रहा है।

PunjabKesari
वीडियो में प्रीति ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद प्यारी लग रही है। एक्ट्रेस अपने घर में लगे केले के गुच्छे दिखा रही है। वीडियो में प्रीति कह रही है कि 3 साल पहले उन्होंने केले के पेंड को लगाया था जब कोविड शुरू हुआ था। अब 3 साल बाद इस पर केले लग गए हैं। वह इन केलों से मिल्कशेक सहित कई चीजों को बना सकती हैं। वीडियो शेयर करते हुए प्रीति ने लिखा- 'घर की खेती। पिछले कुछ महीनों में हम बच्चों के साथ घर पर रहे हैं और सभी योजनाओं, सभी यात्राओं और सभी कार्यक्रमों को टाल दिया है। इस साल (आईपीएल बायो बबल-ट्रैवल क्वॉरंटीन इत्यादि) में रहना कठिन रहा, लेकिन 2019 में जब से हमने उन्हें लगाया है, तब से मुझे अपने अद्भुत पौधों और पेड़ों को बढ़ते और फलते-फूलते देखने से ज्यादा खुशी की कोई बात नहीं है। मैं बहुत उत्साहित हूं कि मुझे इन्हें आप सब के साथ शेयर करना पड़ा। ताकि आप सब देखे की सब्र का फल मीठा होता है। अगर आप कोई भी पौधा लगाएं और उसे प्यार दें और उसकी देखभाल करें तो वो जरूर इस केले के पेड़ की तरह बढ़ेगा और फल देगा। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

बता दें प्रीति जिंटा ने पिछले महीने नवंबर में सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों की मां बनी है। एक्ट्रेस ने पति के साथ तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी फैंस को दी थी। प्रीति ने लिखा था- 'आज मैं आप सभी के साथ एक बढ़िया न्यूज शेयर करना चाहती हूं। जीन और मेरी खुशी का ठिकाना नहीं हैं। इस वक्त हमारा दिल बहुत प्यार और खुशियों से भरा हुआ है। हम हमारी फैमिली में जुड़वां बच्चों जय गुडइनफ और जिया गुडइनफ का स्वागत करते हैं। सभी डॉक्टर्स, नर्स और सरोगेट मदर को थैंक यू, जो हमारे इस अविश्वसनीय सफर का हिस्सा बनीं। ढेर सारा प्यार।'
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News