प्रीति जिंटा ने सजाया क्रिसमस ट्री, सांता क्लॉज बनकर दी फैंस को बधाई

12/22/2022 2:52:43 PM

मुंबई। अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने त्योहार से पहले क्रिसमस की तैयारी शुरू कर दी है। उसने एक क्लिप साझा की और अपनी उत्तेजना का वर्णन करते हुए एक हार्दिक संदेश लिखा। उसने एक क्रिसमस ट्री सजाया और सांता क्लॉज की पोशाक पहनी। कई फैंस ने उनके वीडियो पर फीडबैक दिया और क्रिसमस की शुभकामनाएं दीं।

क्लिप में, एक बड़े क्रिसमस ट्री को घंटियों, गेंदों और परियों की रोशनी से सजाया गया था। पेड़ के पास कई गिफ्ट बॉक्स भी रखे हुए थे। प्रीति का पपी भी उनके वीडियो में दिखा। अंत में, प्रीति ने सफेद लंबी मूंछों और लाल और हरे रंग की लंबी टोपी पहने सांता के रूप में अपनी झलक दिखाई। उन्होंने अपने पोस्ट के साथ ‘जिंगल बेल’ रॉक गाने का इस्तेमाल किया।

प्रीति ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'क्रिसमस में हमेशा कुछ खास होता है। साल का अंत, क्रिसमस ट्री लगाने का उत्साह और लपेटे हुए उपहारों की जिज्ञासा, परिवार का एक साथ आना और बर्फ का इंतजार। यह साल बीत चुका है और नया साल शुरू होने से पहले मैं आप सभी को प्यार, प्रकाश और एकजुटता से भरी छुट्टियों की शुभकामनाएं देना चाहती हूं।”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

हाल ही में प्रीति मुंबई में कुछ समय बिताने के बाद दिल्ली आई। उन्होंने मुंबई में दोस्तों सुज़ैन खान, करिश्मा कपूर और अर्सलान गोनी के साथ अच्छा समय बिताया। वह सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन के लिए भी गईं और मंदिर जाने के अपने वीडियो को साझा किया था।

प्रीति ने 2016 में जीन गुडएनफ से शादी की। नवंबर 2021 में, जोड़े ने सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों जय और जिया को जन्म दिया। प्रीति ने इंस्टाग्राम पर अपने जुड़वा बच्चों के पहले जन्मदिन के लिए तस्वीरों के साथ दिल को छू लेने वाले पोस्ट साझा किए थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News