B''day spcl: फिल्मों से ज्यादा अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहीं प्रीति, शादीशुदा लड़कों को कर चुकीं हैं डेट

1/31/2020 10:49:14 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस में से एक प्रीति जिंटा 31 जनवरी को अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। बॉलीवुड में डिंपल गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। फिल्मों में अपने अभिनय से लेकर अपनी प्रिंसेस जैसी ब्यूटी तक हमेशआ प्रीति फैंस की फेवरेट रही हैं। आज भी सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के दीवानों की संख्या काफी ज्यादा है। 

PunjabKesari
प्रीति की जन्म 31 जनवरी 1975 में हिमाचल में हुआ था। साल 1998 में बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली प्रीति ने न सिर्फ हिंदी बल्कि तेलगु, पंजाबी और अंग्रेजी फिल्मों में भी काम किया है। 

PunjabKesari
फिल्मों से तो एक्ट्रेस ने फैंस के दिलों पर खूब राज किया है। लेकिन एक्ट्रेस अपनी फिल्मों से ज्यादा अफेयर्स की खबरों को लेकर ज्यादा चर्चा में रहीं।

PunjabKesari

एक्ट्रेस की लव लाइफ की बात करें तो प्रीति का कई शादीशुदा लड़कों के साथ अफेयर रह चुका है।

PunjabKesari

एक बार प्रीति अपने दोस्त के साथ फिल्म के लिए ऑडिशन देने गईं थीं, जहां डायरेक्टर शेखर कपूर ने उन्हें देखते ही फिल्मों के लिए ऑफर दे दिया था।

PunjabKesari

जिसके बाद दोनों की लव स्टोरी शुरू हो गई। शादीशुदा शेखर कपूर के साथ प्रीति का काफी लंबे समय तक अफेयर रहा। इतना ही नहीं शेखर की वाइफ ने प्रीति पर उनके प्यार में दरार बनने का भी आरोप लगाया था। 

PunjabKesari
शेखर के अलावा प्रीति हॉलीवुड एक्टर लार्स जेलसन के साथ अफेयर को लेकर भी खूब चर्चा में आईं। हैरानी की बात ये थी कि लार्स जेलसन भी शादीशुदा थे, जिसके बावजूद भी दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

PunjabKesari

अफेयर की खबरों के बीच दोनों की एक प्राइवेट फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी, जिसके बाद लार्स जेलसन की शादीशुदा जिंदगी में तुफान आ गया था। 

PunjabKesari
इसके बाद प्रीति बिग बिजनेसमैन नेस वाडिया के संपर्क में आईं। काफी लंबे समय तक नेस के साथ रिलेशन में रहने के बाद दोनों में दूरियां पैदा हो गईं। खबरों के मुताबिक प्रीति ने नेस पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। जिसके बाद दोनों में काफी दिनों तक विवाद चला था।

PunjabKesari

वहीं प्रीति क्रिकेटर युवराज सिंह संग अफेयर की खबरों को लेकर खूब चर्चा में रही। उन दिनों प्रीति के हर फैन को उनके इस अफेयर की खबर थी। टी-20 के मैच के दौरान दोनों में काफी नजदीकियां बढ़ी। वहीं प्रीति किंग्स XI पंजाब की ओनर थीं। युवराज और प्रीति को कई बार एक साथ पार्टी पर स्पॉट किया जाता था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Related News

Recommended News