हाथ में किताब लिए मैट पर पालथी लगाए बैठी देबिना ने शेयर की कैजुअल लुक की तस्वीर, मां बनने जा रही एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखा सुकून

2/13/2022 12:41:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस देबिना बनर्जी इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे बेस्ट पलों को एंजॉय कर रही हैं यानि एक्ट्रेस मां बनने वाली है। उन्हें ये सौभाग्य शादी के 11 साल बाद प्राप्त हुआ है, जिसकी वजह से उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं हैं। देबीना प्रेग्नेंसी पीरियड में अपना खास ख्याल रख रही हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की, जो सोशल साइट पर आते ही खूब वायरल हो रही है।

PunjabKesari


यह तस्वीर देबिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें वह घास पर बिछाए मैट पर पालथी लगाकर बैठी हैं। हाथ में किताब लिए उन्होंने आंखें बंद की हुई हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर सुकून नजर आ रहा है। हालांकि इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने लुक को कैजुअल रखा है। ऑल ब्लैक आउटफिट में वह परफेक्ट लग रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- सुबह की धूप में भीगना! अच्छे विचार और सुखद क्षण।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

फैंस देबिना की इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं।

 


PunjabKesari 


बता दें, देबिना और उनके पति गुरमीत चौधरी ने  9 फरवरी 2022 को अपने पेरेंट्स बनने की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की थी। एक तस्वीर शेयर कर कपल ने लिखा था-“3 बनने की ओर। चौधरी जूनियर आने वाला है। आपकी दुआओं की जरूरत है। इस तस्वीर में देबीना ब्लैक आउटफिट में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News