प्रेग्नेंट समीरा रेड्डी ने करवाया अंडरवॉटर फोटोशूट, यूं किया बेबी बंप फ्लॉन्ट

7/4/2019 1:44:52 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी दूसरी बार मां बनने वाली हैं। वो 8 महीने की प्रेग्नेंट हैं और इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एंजॉय कर रही हैं। समीरा भले ही इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद उन्हें लाइमलाइट बने रहना बखूबी आता है।

 

PunjabKesari


हाल ही में समीरा ने एक मुहिम लॉन्च की है, जिसका नाम है इमपरफेक्टली परफेक्ट। इस कंपैन के लिए ही समीरा ने एक फोटोशूट करवाया है। समीरा ने अंडरवॉटर फोटोशूट करवाया है। तस्वीरों में समीरा का अंदाज देखने लायक है।

 

PunjabKesari

 

पानी के अंदर समीरा ने बिकिनी पहन फोटोशूट करवाया है। अलग अलग कलर की बिकिनी में समीरा बेहद ही हॉट लग रही है। पानी में तैरते हुए समीरा ने कई दिलकश पोज दिए। अंडरवॉटर फोटोशूट में समीरा ने बखूबी अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है। 

 

PunjabKesari


बता दें कि समीरा ने साल 2014 में बिजनेसमैन अक्षय वर्दे से शादी की थी। दोनों ने एक-दूसरे को 2 साल तक डेट किया। इसके बाद शादी का फैसला लिया। इनकी शादी मराठी रीति रिवाज से हुई थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो समीरा ने फिल्म 'मैंने दिल तुझको दिया' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

 

PunjabKesari

 

इस फिल्म में उनके ऑपोजिट सलमान खान के भाई सोहेल खान नजर आए थे। इसके अलावा वह फिल्म 'दे दना दन' और 'रेस 3' में भी दिखाई दे चुकी हैं।

 

PunjabKesari

 

भारतीय फिल्मों के साथ-साथ वह तमिल और तेलगु फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

 

PunjabKesari

 

 प्रेग्नेंसी टाइम में भी समीरा काफी एक्टिव है। बीते दिनों उनको एक सेमीनार में हिस्सा लेते हुए देखा गया था।

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News