बॉयफ्रेंड संग LA की सड़कों पर स्पॉट हुईं प्रेग्नेंट रिहाना, बड़े बेबी बंप के साथ रॉकी को हग करती दिखीं सिंगर

5/11/2023 2:05:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पॉप स्टार रिहाना जल्द ही बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। इससे पहले बॉयफ्रेंड संग सिटी में खूब आउटिंग एंजॉय करती नजर आती हैं। बीते बुधवार सिंगर को एक बार फिर रॉकी संग लॉस एंजिल्स में स्पॉट किया गया, जहां कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो इस दौरान प्रेग्नेंट रिहाना व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग कलर की पैंट में नजर आईं। इस लुक को उन्होंने ब्लैक ओपन कोट के साथ ड्रेस-अप किया।

PunjabKesari

 

ओपन कोट में रिहाना अपना बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस लुक को सिंगर ने लो पोनी और चेहरे पर ब्लैक चश्मे के साथ कंप्लीट किया है। 

PunjabKesari

 

वहीं उनके बॉयफ्रेंड रॉकी इस दौरान व्हाइट टी के साथ रेड लैदर जैकेट और डेनिम पैंट ने परफेक्ट दिख रहे हैं।

PunjabKesari

 

Los Angeles की सड़कों पर दोनों एक दूसरे का हाथ थाम पोज देते नजर आ रहे हैं तो किसी तस्वीर में रिहाना अपने बॉयफ्रेंड को हग करती भी नजर आ रही हैं।

PunjabKesari


बता दें, रिहाना और उनके बॉयफ्रेंड A$AP Rocky ने हाल ही में अपने पहले बच्चे का नाम रिवील कर दिया है। कपल ने अपने बेटे का नाम  RZA Athelston Mayers रखा है, जिसे सिंगर ने 13, 2022 को जन्म दिया था। अब दोनों जल्द ही अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News