आमिर के साथ काम करने वाली एक्ट्रैस अब दिखती है ऐसी, तस्वीरे देख हो जाएंगे फिदा

1/24/2018 4:02:37 PM

मुंबई: फिल्म का गाना “परदेसी परदेसी जाना नहीं” गाना एक समय में सुपरहिट रह चूका है। हालांकि, इस फिल्म को आमिर खान और करिश्मा कपूर पर फिल्माया गया था। लेकिन, इसी गीत में एक डांसर का किरदार निभाने वाली लड़की भी शामिल थी।

PunjabKesari

दरअसल इस डांसर का नाम प्रतिभा सिन्हा है। उन्हें “राजा हिंदुस्तानी” फिल्म के इस आइटम सोंग से ही पहचान मिली थी।  हम आपके लिए प्रतिभा की लेटेस्ट तस्वीरें लेकर आये हैं, जिन्हें देख कर शायद आप भी इन पर फिदा हो जाएंगे।

PunjabKesari


प्रतिभा सिन्हा का जन्म पश्चिम बंगाल के शहर कोलकाता में 4 जुलाई 1969 में हुआ था। बात अगर करियर की करें तो इन्होने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1992 में आई फिल्म “महबूब मेरे महबूब मेरे” से की। इसके बाद आमिर खान की ब्लोकबस्टर फिल्म “रजा हिंदुस्तानी” के “परदेशी जाना नहीं” सोंग में किए इनके डांस ने दर्शकों के दिलों में धूम मचा दी। आज भी जब हम इस गीत को सुनते हैं तो प्रतिभा के डांस की तारीफ जरुर करते हैं।

PunjabKesari
प्रतिभा ने ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया। उनकी आखिरी फिल्म साल 2000 की “ले चले अपने संग” थी। इस फिल्म के बाद उन्होने फ़िल्मी इंडस्ट्री को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया और मीडिया से दूरी बना ली। लेकिन आज के समय की बात करें तो प्रतिभा का लुक एकदम बदल चूका है। कुछ लेटेस्ट तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जिन्हें देखकर आपको भी यकीन नहीं होगा कि ये वही प्रतिभा सिन्हा है जो किसी समय में करिश्मा कपूर के लिए चुनौती बन गई थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News