बोल्ड अंदाज में प्रनुतन ने करवाया फोटोशूट, शॉर्ट आउटफिट में बिखेरी दिलकश अदाएं

3/3/2020 4:02:33 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रनुतन बहल इन दिनों अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से फैंस को अपडेट करती रहती हैं। एक्ट्रेस के बोल्ड अंदाज के चलते सोशल मीडिया पर उनके फैंस की संख्या हज़ारों से कहीं ज्यादा है। हाल ही में हसीना ने अपने कातिलाना अंदाज की तस्वीर अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

PunjabKesari
वायरल तस्वीर में प्रनुतन लाइट ब्लू कलर के सेक्सी आउटफिट में नजर आ रही हैं। ड्रेस का शायनी क्रॉप टॉप और उसकी नेट स्लीव्स उनके लुक को और भी अट्रैक्टिव बना रही हैं।

PunjabKesari

इतना ही नहीं ड्रेस के साथ मैचिंग नेकलेस और इयररिंग्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। मिनिमल मेकअप, स्मोकी आईज और मैसी हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए प्रनुतन जमीन में लेट कातिलाना अदाओं से फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं। 

PunjabKesari
वर्कफ्रंट पर, एक्ट्रेस को पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'नोटबुक' में देखा गया था। फिल्म में दिवा ज़हीर इकबाल के साथ नजर आईं थी। फिल्म को फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया था। इसके अलावा प्रनुतन ने अभी किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News