थिएटर के बाद अब ‘राधे श्याम’ का होगा टेलीविजन प्रीमियर

4/20/2022 12:18:05 PM

नई दिल्ली। क्या इंसानों का भाग्य उनके हाथों की लकीरों में होता है या फिर उनके प्यार की ताकत में छिपा होता है? देखिए नए दौर की एक शानदार प्रेम कहानी - बाहुबली स्टार प्रभास और खूबसूरत अभिनेत्री पूजा हेगड़े अभिनीत ‘राधे श्याम’, जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगी कि क्या प्यार किस्मत को बदल सकता है? थिएटर के बाद सबसे पहले टीवी पर देखिए ‘राधे श्याम’ हिंदी में, 24 अप्रैल को दोपहर 12 बजे, सिर्फ ज़ी सिनेमा पर। यह एक सम्पूर्ण पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है, जो रविवार की दोपहर के लिए बिल्कुल परफेक्ट साबित होगी। भारत की सबसे महंगी रोमांटिक जॉनर की इस फिल्म की कहानी बड़ी अनोखी है, जिसमें गुजरे दौर का यूरोप दिखाया गया है। इसमें भव्य नजारे और आकर्षक चित्रण है। इसके साथ ही इसमें सपनों के संसार वाला रोमांस, रहस्य, पॉपुलर चार्टबस्टर गाने और एक ऐसी कहानी है, जो किस्मत पर भरोसा करने के मामले में आपको दोबारा सोचने पर मजबूर कर देगी। ‘राधे श्याम’ में लेजेंडरी कलाकार अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज दी है, जिसमें प्रभास और पूजा हेगड़े के साथ-साथ भाग्यश्री, कुणाल रॉय कपूर, जगपति बाबू और मुरली शर्मा ने भी प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं।

 

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए प्रभास ने कहा, “राधे श्याम किस्मत से बंधी एक प्रेम कहानी से कहीं ज्यादा है। यह वाकई आपको अपने विश्वास और जीवनसाथी में यकीन से परे सोचने की चुनौती देती है। यह फिल्म 3 साल से बन रही थी और पर्दे पर सबकुछ साकार होते देखकर बड़ी संतुष्टि हुई। राधे श्याम निश्चित तौर पर एक ऐसी फिल्म है, जो परिवारों को एक अच्छा समय देती है। मैं दर्शकों की प्रतिक्रियाएं जानने के लिए उत्सुक हूं, क्योंकि राधे श्याम की दिलचस्प कहानी उन्हें रोमांचित करेगी और उनमें दिलचस्पी जगाएगी।“

 

‘राधे श्याम’ 70 के दशक के एक मशहूर हस्तरेखा विज्ञानी विक्रमादित्य की कहानी है, जो प्यार में यकीन नहीं रखता, लेकिन इसके बावजूद उसे प्रेरणा से गहरा प्यार हो जाता है। विक्रम और प्रेरणा दोनों ही अलग-अलग विचार रखते हैं, जहां एक तकदीर में मानता है, वहीं दूसरी ज़िंदगी की सच्चाई में यकीन रखती है। लेकिन जब विक्रम एक ऐसा भविष्य देखता है, जिसमें इस रिश्ते का एक दर्दनाक अंत लिखा होता है तो वो प्रेरणा से दूर हो जाता है। क्या यह भाग्य था, नियति थी जो विक्रम को प्रेरणा के करीब लाई? क्या प्यार उनके भविष्य को बदलने की ताकत रखता है? जानने के लिए देखिए रोमांटिक प्रेम कथा ‘राधे श्याम’ और प्रभास एवं पूजा हेगडे की भव्य और आकर्षक केमिस्ट्री में खो जाने के लिए तैयार हो जाइए, 24 अप्रैल को दोपहर 12 बजे, सिर्फ ज़ी सिनेमा पर।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News