पूजा हेगड़े की लाइफ में प्यारी की एंट्री: विनोद मेहरा के बेटे रोहन को डेट कर रहीं हसीना!

4/2/2024 12:39:53 PM

मुंबई: साउथ और बाॅलीवुड की टाॅप एक्ट्रेस पूजा हेगड़े इस समय अपनी लव लाइफ को लेकर खबरों में बनी हुईं हैं। खबरें हैं कि पूजा की लाइफ में प्यार की एंट्री हो गई है। पूजा हेगड़े हमेशा अपनी डेटिंग लाइफ को पर्सनल रखना पसंद करती हैं लेकिन अब ऐसा लगता है कि पैपराज़ी को आखिरकार उनकी लव लाइफ की झलक मिल गई है।

PunjabKesari

 

पूजा इन दिनों दिवंगत एक्टर विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा को डेट कर रही हैं। ये तमाम कयास उस समय लगाए गए जब पूजा को रोहन मेहरा के साथ बांद्रा में स्पॉट किया गया।

PunjabKesari

इस दौरान दोनों एक ही कार में नजर आए। जहां एक्ट्रेस वाइट टॉप के साथ ग्रे पैंट और ब्लैक कलर के शूज पहने नजर आईं। रोहन ने काली टी-शर्ट, नेवी ब्लू पैंट, काली टोपी और सफेद स्नीकर्स के साथ कैज़ुअल लुक रखा। 

PunjabKesari

2023 में, पूजा तब सुर्खियों में आईं जब कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि वह मुंबई के एक क्रिकेटर को डेट कर रही हैं और जल्द ही उनके साथ शादी के बंधन में बंधेंगी। हालांकि, 'द फ्री प्रेस जर्नल' की रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस ने इन अफवाहों को झूठ बताते हुए खारिज कर दिया। वहीं रोहन का नाम पहले 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' स्टार तारा सुतारिया के साथ जोड़ा गया था। हालांकि, मई 2019 में दोनों के अलग होने की खबरें आने लगीं।

 

काम की बात करें तो पूजा ने साल 2014 में ऋतिक रोशन के साथ फिल्म मोहनजोदारो से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. एक्ट्रेस को आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में देखा गया था।फिलहाल एक्ट्रेस 'देवा' में शाहिद कपूर के साथ काम कर रही हैं।

PunjabKesari

रोहन मेहरा की बात करें तो एक्टर ने 2018 में फिल्म बाजार से अपने अभिनय की शुरुआत की जिसमें सैफ अली खान मुख्य भूमिका में थे, उनके साथ राधिका आप्टे और चित्रांगदा सिंह भी थीं। रोहन ने संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी में सहायक निर्देशक के रूप में भी काम किया था।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News