ऋतिक बनेंगे राम और दीपिका बनेंगी सीता, 600 करोड़ की ''रामायण'' में रावण होंगे प्रभास

9/18/2019 12:24:53 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। डायरेक्टर नितेश तिवारी की नई फिल्म 'छिछोरे' बॉक्स ऑफिस पर अपनी रफ़्तार बनाए हुए है। लगभग तीन साल पहले आई सुपरहिट फिल्म दंगल के बाद डायरेक्टर नितेश तिवारी ने सुशांत सिंह राजपूत-श्रद्धा कपूर स्टारर कैंपस ड्रामा के साथ फिर से काम किया है। अब, ख़बरें आ रही हैं कि वह अब तक के अपने सबसे बड़े प्रोजेक्ट 'रामायण' पर काम कर रहे हैं। 

PunjabKesari, Deepika

एक सूत्र का कहना है, "अल्लू अरविंद, नमित मल्होत्रा ​​और मधु मंटेना ने भी इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट बनाने के लिए सहयोग किया है और नितेश के साथ रामायण का निर्माण कर रहे हैं।" हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए, उन्होंने कहा था, "छिछोरे के बाद, मैं रामायण करने जा रहा हूं, जिसकी अनाउंसमेंट कुछ समय पहले हुई थी। हम इसको अच्छे से अच्छा बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। 

PunjabKesari, Hritik

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को राम और सीता के कैरेक्टर की अफवाहों को उन्होंने नकार दिया। उन्होंने कहा "हम अभी भी कांसेप्ट बनाने के मोड़ पर हैं। अभी हमने कास्टिंग के बारे में सोचा भी नहीं है।" लेकिन प्रोडक्शन के एक सूत्र से पता चला है कि ऐसा पहली बार होने जा रहा है कि डुग्गू और डिप्पी स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। इतना ही नहीं, एक और सुपरस्टार है जिसके नाम पर रावण के रोल के लिए अभी विचार चल रहा है। 

PunjabKesari, Prabhas

सूत्र ने खुलासा किया, "मेकर्स ने फिल्म को 600 करोड़ रुपये का बजट दिया है, जो कि अब तक का किसी भी फिल्म का हाईएस्ट बजट है। यह पूरे भारत में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। टीम चाहती है कि बाहुबली स्टार प्रभास रावण के रोल में आएं क्योंकि उन्हें लगता है कि वह उस रोल में फिट बनेंगे। प्रभास और उनकी टीम से बात चल रही है। वही तय करेंगे कि वे फिल्म करना चाहते हैं या नहीं।" लेकिन अगर ऐसा होता है तो यह इतिहास बन जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News