PICS:लॉकडाउन में प्रभास ने जिम ट्रेनर को गिफ्ट की लग्जरी कार, कीमत सुन आपके उड़ जाएंगे होश

9/6/2020 11:31:44 AM

मुंबई. फिल्म बाहुबली से सबके दिलों पर राज करने वाले प्रभास एक नेक दिल इंसान भी है। हाल ही में एक्टर ने अपने जिम ट्रेनर को 73 लाख रुपए की रेंज रोवर कार गिफ्ट की है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

वायरल फोटोज में प्रभास जिम ट्रेनर लक्ष्मण रेड्डी के साथ कार के आगे पोज दे रहे हैं। एक फोटो में प्रभास, लक्ष्मण की वाइफ और बच्चे पोज दे रहे हैं। इन फोटोज को फैंस खूब पंसद कर रहे हैं। साथ में प्रभास की तारीफ कर रहे हैं। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो प्रभास तान्हाजी द अनसंग वॉरियर के डायरेक्ट ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म रामायण पर आधारित है। इस फिल्म में प्रभास प्रभास राम के किरदार में नजर आएंगे। वही सैफ अली खान रावण के रोल में दिखाई देगें। इसके अलावा प्रभास दीपिका पादुकोण के साथ  एक साइंस फिक्शन थ्रिलर फिल्म में भी नजर आने वाले हैं। ये वैजयंती प्रोडक्शंस द्वारा बनाई जा रही है, जिसे साउथ के पॉपुलर डायरेक्टर नाग अश्विन डायरेक्ट कर रहे हैं।

PunjabKesari

प्रभास पूजा हेगड़े के साथ फिल्म राधे श्याम में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े के अलावा सचिन खेड़कर, मुरली शर्मा, भाग्यश्री, कुणाल रॉय कपूर, साशा छेत्री हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News