50 साल के लिए जेल जाएंगे रिकी मार्टिन! 21 साल के भतीजे संग सेक्शुअल रिलेशन के आरोपों पर पाॅप स्टार की सफाई

7/17/2022 1:18:17 PM

मुंबई: दुनियाभर में मशहूर पॉप स्टार रिकी मार्टिन बीते कई दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। रिकी मार्टिन पर उनके 21 साल के भतीजे ने गंभीर आरोप लगाए थे कि वो उनके साथ 'सेक्शुअल और रोमांटिक' रिलेशनशिप में रहे हैं।

PunjabKesari

भतीजे के मुताबिक उनका यह रिश्ता महीनों तक चला था। अब इस मुद्दे पर उनका रिएक्शन सामने आया है और उन्होंने इन सारी खबरों को झूठी और घिनौनी बताया है। उन्होंने कहा है कि वह अपने 21 साल के भतीजे के साथ कभी भी किसी तरह के सेक्शुअल या रोमांटिक रिलेशनशिप में नहीं थे।

PunjabKesari

रिकी मार्टिन पर लगे आरोपों पर उनके वकील ने कहा- रिकी मार्टिन निश्चित तौर पर कभी भी अपने भतीजे के साथ किसी तरह के सेक्शुअल या रोमांटिक रिलेशनशिप में नहीं थे। यह बिल्कुल बेबुनियाद और घिनौने आरोप हैं। हमें पूरी उम्मीद है कि जब जज तथ्यों की जांच करेंगे तो जल्द ही इस केस को खारिज कर दिया जाएगा।

PunjabKesari

50 साल तक की होगी सजा

इस मामले की सुनवाई 21 जुलाई को प्यूर्तो रिको की एक कोर्ट में होगी। अगर मामले में Ricky Martin दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें 50 साल तक की जेल हो सकती है।

PunjabKesari

क्या है पूरा मामला?

एंटरटेनमेंट पोर्टल ने शुक्रवार को बताया था कि रिकी मार्टिन पर ये आरोप उनके 21 साल के भतीजे ने लगाए हैं। भतीजे ने अपने आरोपों में कहा है कि रिकी मार्टिन ने उन्हें 7 महीने तक डेट किया था। उनका सिंगर से 2 महीने पहले ब्रेकअप हो गया था लेकिन मार्टिन ने ब्रेकअप करने से मना कर दिया था और उनके घर के आसपास कई बार दिखाई दिए थे। इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि यह भतीजा इस समय मानसिक तनाव और डिप्रेशन से जूझ रहा है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News