ओ सनम सिंगर लकी अली का निधन! दोस्त ने बताया खबर का पूरा सच

5/5/2021 8:42:59 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के कई स्टार्स कोरोना की दूसरी लहर की चपेट में आए। इनसे कुछ स्टार्स ने कोरोना का हरा दिया। वहीं कुछ कोरोना से जंग हार गए, जिनमें कुछ दिग्गज स्टार्स के नाम शामिल है। इसी बीच सिंगर लकी अली के निधन की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। धड़ाधड़ ये खबर ग्रुप्स में शेयर की जाने लगी। वहीं जब मीडिया हाउस ने लकी से संपर्क करने की कोशिश की तो उनके दोनों नंबर्स बंद आ रहे थे। जिसके बाद दोस्तों को टेंशन बढ़ने लगी।

PunjabKesari

हालांकि कुछ देर बाद उनके दोस्त नफीसा अली ने एक वेब पोर्टल से बात करते हुए इस खबर को महज एक अफवाह बताया। उन्होंने इस बात पर मुहर लगाई की लकी अली पूरी तरह ठीक हैं। उन्हें कोरोना भी नहीं हुआ है। वो बेंगलूरू में अपने फॉर्महाउस पर अपने परिवार के साथ हैं। इस दौरान उन्होंने बताया कि लकी अली जल्दी ही एक कंसर्ट प्लान कर रहे हैं जिसके बाद वो अपने फैंस के सामने आएंगे।

PunjabKesari

आज ही उनकी दिन में दो से तीन बार लकी से फोन पर बात हुई इसलिए उनकी मौत की खबर पूरी तरह से अफवाह है। फैंस को बता दिया जाए कि वो पूरी तरह से फिट हैं। बता दें कि लकी सोशल मीडिया पर इतने एक्टिव नहीं और लाइमलाइट से भी दूर रहते हैं। यही वजह है कि उन्हें लेकर ऐसी खबर उड़ी। 

PunjabKesari

लकी अली 90 के दशक से अपने गानों के लिए मशहूर रहे हैं। उनके गाने ओ सनम, जाने क्या ढूंढता है, मौसम आज भी लोगों के जेहन में बसे हैं। लकी की आवाज का जादू उनके फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। कुछ महीने पहले एक्टर आमिर अली ने लकी अली का एक वीडियोशेयर किया था जिसमें वो अपना सबसे मशहूर गाना ओ सनम गा रहे थे।

PunjabKesari

 

लकी अली के निधन की खबर से पहले दामिनी एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि के निधन की अफवाह भी उढ़ी थी। इस खबर के बाद खुद मीनाक्षी ने इंस्टा पर अपनी तस्वीर शेयर इस खबर को झूठा साबित किया था। 


Content Writer

Smita Sharma


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static