''कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं करने पर गंदे मैसेज के साथ लीक कर दिया था मेरा नंबर'' पूनम पांडे ने राज कुंद्रा को लेकर फिर किया बड़ा खुलासा

7/22/2021 12:59:40 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इस वक्त पॉर्नोग्राफी मामले को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। उन पर अश्लील वीडियो बनाने और कुछ ऐप पर अपलोड करने का आरोप है। उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड में रखा गया है। उनकी गिरफ्तारी के बाद उनसे जुड़े कुछ पुराने मुद्दे भी सामने आ रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे ने राज कुंद्रा को लेकर बड़े खुलासे किए हैं। 
 


एक इंटरव्यू में पूनम पांडे ने कहा "मुझे धमकी दी गई और एक कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के लिए मजबूर किया गया, जिसमें कहा गया था - मुझे उनकी इच्छा के अनुसार एक निश्चित तरीके से शूट करना, पोज देना और दिखना है। वरना वे मेरी सारी निजी चीजें लीक कर देंगे। जब उनका कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया, तो राज कुंद्रा ने उनका निजी नंबर गंदे मैसेज के साथ वायरल कर दिया था। मैसेज के साथ लिखा था कॉल मी नाउ, आई वील स्ट्रिपड फॉर यू'। उसके बाद मुझे दूनियाभर से फोन कॉल आने लगे। मुझे धमकियां मिल रही थी, लेकिन मैं उस वक्त छुप के रह रही थी। मुझे डर था कि मेरे साथ कुछ हो जाएगा।


बता दें, इससे पहले भी पूनम पांडे ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद 20 जुलाई को एक बयान में कहा था कि इस वक़्त मेरा दिल शिल्पा शेट्टी और बच्चों के लिए दुखी है। मैं सोच भी नहीं सकती कि वो लोग किस दौर से गुजर रहे होंगे। मैं इस हालात में कोई भी ऐसा मौका नहीं चाहती जिससे मैं अपना ट्रामा हाईलाइट करूं। मैं बस इतना कहूंगी कि मैंने साल 2019 में  राज कुंद्रा और उनके सहयोगी सौरभ कुशवाहा के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज की थी। यह मामला न्यायालय में विचाराधीन है, इसलिए वो अपने बयान को सीमित कर रही हैं। इसके अलावा मुझे अपनी पुलिस और न्यालय पर भी पूरा विश्वास है ।

 
बता दें, पूनम पांडे ने साल 2019 में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और उनके साथियों के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में केस दर्ज कराया था। 


Content Writer

suman prajapati


Recommended News