पूनम पांडे ने समझाया न्यूडिटी का असली मतलब, बोलीं- हमारे देश में कई मूर्तियां पूरी तरह से नग्न हैं, इसमें कुछ भी गलत नहीं

7/28/2021 4:07:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस के बाद मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे भी काफी सुर्खियों में आ गई हैं। इस केस में लगातार अपने बयानों के चलते वो सुर्खियां बटोर रही हैं। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पूनम ने उन्हें लेकर कई खुलासे किए हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक वीडियो में न्यूडिटी को लेकर अपना बयान दिया है, जिसे लेकर एक बार फिर वो चर्चा में आ गई हैं।


हाल ही में एक वीडियो में पूनम पांडे ने कहा- 'मैंं एरॉटिक और पॉर्न का मतलब समझाने में उतनी समर्थ नहीं हूं, लेकिन न्यूडिटी का असली में मतलब क्या होता है यह समझा सकती हूं, क्योंकि मैंने बहुत सारे न्यूड फोटोशूट करवाए हैं।'

 


पूनम कहती हैं- 'हमारे देश में ऐसे कई मंदिर और घूमने वाली जगह है जहां पर ऐसी मूर्तियां या पेंटिंग्स हैं जो पूरी तरह से नग्न हैं और इसमें कुछ गलत नहीं है, क्योंकि यह एक फॉर्म ऑफ आर्ट है। यह सब खूबसूरत चीजें हैं। न्यूडिटी के बारे में मेरा ऐसा मानना है कि हम फिल्म या फोटोज के जरिए आपको फॉर्म ऑफ आर्ट ही दिखाते हैं और इसमें कुछ गलत नहीं है।

 


वहीं बात करें राज कुंद्रा केस की तो शिल्पा शेट्टी को अश्लील वीडियो मामले में कहीं राहत मिलती दिखाई नहीं दे रही। किला कोर्ट ने राज को 14 दिनों की न्‍याय‍िक हिरासत में जेल भेज दिया है। उनकी जमानत याचिका को भी हाईकोर्ट ने 29 जुलाई तक टाल दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News