Birthday Special: कंट्रोवर्सी क्वीन हैं Poonam Pandey, यहां देखें एक्ट्रेस के बोल्ड बयानों की पूरी लिस्ट

3/11/2023 11:07:37 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मॉडल व एक्ट्रेस पूनम पांडे आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। वैसे तो उनका फिल्मी करियर इतना सफल नहीं रहा, लेकिन अपने बेबाक अंदाज और बोल्ड अवतार से उन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर खूब खींचा। आज उनके जन्मदिन के मौके पर जानते हैं, उनके दिए कुछ ऐसे ही बेबाक और बोल्ड बयान। 


1.पूनम का नाम सबसे ज्यादा चर्चा में उस वक्त आया जब उन्होंने इंडियन क्रिकेट टीम को वर्ल्ड कप जीतने पर न्यूड होने का ऐलान किया था। ये साल 2011 का वर्ल्ड कप था, उस वक्त भारतीय क्रिकेट टीम सारे मैच जीत रही थी तो उस समय पूनम ने एलान किया था कि अगर टीम ने वर्ल्ड कप अपने नाम कर लिया तो वो पूरी तरह न्यूड हो जाएंगी। इस एलान के बाद तो पूनम ने खूब सुर्खियां बटौरी थीं। 

2.इसके अलावा एक बार तो पूनम ने अपने बाथरूम वीडियो शेयर कर हर तरफ आग ही लगा दी थी। पूनम ने अपना बाथरूम डांस वीडियो यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर रिलीज कर दिया था। जिसके बाद पूनम काफी विवादों में फंस गई थीं और इसके चलते यूट्यूब ने वह वीडियो ब्लॉक कर दिया था। इंस्टाग्राम की तरफ से भी यह वीडियो हटा दिया गया था, जिसमें कहा गया था कि यह एडल्ट कंटेंट पेश कर रही है। 

3.यही नहीं, 2016 में जब इंडियन क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश को हराकर बड़ी जीत हासिक की थी। इस दौरान पूनम ने खुशी में अपनी सेमी न्यूड फोटो शेयर की थीं। जिसके बाद भी उन्हें खूब कॉन्ट्रोवर्सी का सामना करना पड़ा था। 

4.वहीं, 2012 में पूनम पांडे ने अपने नाम का एक ऐप भी बनाया था, जिसे गूगल ने बैन कर दिया था। गूगल का कहना था कि ऐप के जरिए से पूनम लोगों कों एडल्ट कंटेट परोस रही थीं। 

5.इसके अलावा पूनम का नाम उस वक्त भी खूब खबरों में रहा था, जब शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एडल्ट फिल्में बनाने के लिए विवादों में आए थे। कहा गया था, इन फिल्मों में पूनम ने भी काम किया था। 


          


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News