पूनम पांडे का शिल्पा के पति पर बड़ा आरोप- राज कुंद्रा ठग है, उनके साथ काम करना मेरी जिंदगी सबसे बड़ी गलती

7/23/2021 5:29:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का पॉर्नोग्राफी वीडियो मामले में नाम सामने आने के बाद मॉडल पूनम पांडे काफी एक्टिव हो गई हैं। वह राज कुंद्रा के खिलाफ लगातार एक के बाद एक खुलासे करतीं जा रही हैं। अब हाल ही में उन्होंने कहा है कि राज के साथ काम करना उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती थी।

 


एक इंटरव्यू के दौरान पूनम पांडे ने कहा कि जब उन्होंने MOU साइन किया था वो सिर्फ 1 महीने ही चला था। मुझे एहसास हो गया था कि वो काफी अनप्रोफेशनल हैं और वो चीटिंग कर रहे थे। जिसके बाद तुरंत मैंने अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया था। 


पूनम ने आगे कहा -ऐसे लोगों के साथ प्रोफेशनल कोलैबरेशन करना मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती थी। ये लोग फ्रॉड हैं। मेरी ज़िंदगी तो एक खुली किताब की तरह है। ऐसे लोगों के साथ काम करके मैं ट्रामा में चली गई थी। मैं खुद को ही कोसने लगी थी कि आखिर क्यों मैंने अपना पासवर्ड और निजी डिटेल्स उनकी टीम के साथ शेयर की थीं। 

 

पूनम यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने आगे कहा- जब हम राज की टीम के पास गए थे तो हमे बोला गया कि जब तक मैं कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं करूंगी तब तक हमें कोई पैसे नहीं दिए जायेंगे। इसलिए मैंने इससे साफ़ इंकार कर दिया था। उन्होंने कहा कि Armsprime के साथ अपने सभी समझौतों को तोड़ देना चाहती थीं लेकिन राज ने मुझे पर्सनली अप्रोच किया कि मैं उनके दूसरे एप HotShots का हिस्सा बनूं। 

 


बता दें, बीते दिन पूनम पांडे ने खुलासा किया था कि राज कुंद्रा ने उन्हें जबरन कॉन्ट्रैक्ट साइन करने को कहा था और जब मैंने ऐसा नहीं किया तो राज ने उनका निजी नंबर गंदे मैसेज के साथ वायरल कर दिया था। मैसेज के साथ लिखा था कॉल मी नाउ, आई वील स्ट्रिपड फॉर यू'। उसके बाद पूनम को  दूनियाभर से फोन कॉल आ रहे थे। उन्हें धमकियां मिल रही थी 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News