स्टाइल में सारा-जाह्नवी को टक्कर देती है पूनम ढिल्लों की बेटी, बैकलेस टॉप में लगी सुपर हॉट

2/19/2021 10:34:12 AM


मुंबई: गुजरे जमने की सबसे हसीन एक्ट्रेसेस में से एक पूनम ढिल्लों को उनके  स्टाइलिंग सेंस के लिए भी जाना जाता था। वहीं अब लगता है कि उनकी बेटी पलोमा थकेरिया में मां से ही स्टाइलिंग सेंस की क्लास ली है।

PunjabKesari

दरअसल, हाल ही में इस स्टारकिड को रेस्ट्रॉन्ट के बाहर स्पॉट किया गया, तो उनका ऐसा लुक नजर आया कि देखने वाले बस देखते ही रह गए। वीरवार रात को पलोमा थकेरिया मां पूनम ढिल्लों के साथ स्पाॅट हुईं थीं। पूनम ढिल्लों को काफी दिनों बाद पब्लिक प्लेस पर देखा गया। इस दौरान सारी नजरें दिग्गज अदाकारा की जगह उनकी स्टाइलिश बेटी पलोमा थकेरिया पर थमीं।

PunjabKesari

लुक की बात करे तो पलोमा थकेरिया ब्लैक कलर के क्राॅप टाॅप के साथ लाइट ब्लू कलर की स्किनफिट जींस पहनी थी। पलोमा थकेरिया का ये टाॅप लैटेक्स बेस्ड मटीरियल से बना था। इसमें जूल नेकलाइन के साथ ही पफ्ड हाफ स्लीव्स थीं। वहीं इसका सबसे अट्रैक्टिव पार्ट बैकलेस डिजाइन थी, जिसमें लेस डिजाइन ऐड करते हुए उसे सेक्सी टच दिया गया था।

PunjabKesari

पलोमा ने अपने लुक को ब्लैक हील्स ऐंड पर्स के साथ कंप्लीट किया था। वहीं पूनम  ढिल्लों ब्लैक प्लेन लुक का लॉन्ग कुर्ता और नेरो हेमलाइन का पजामे में स्टाइलिश नजर आईं। इस लुक की हाइलाइट उनका दुपट्टा था, जिस पर मल्टिपल पैटर्न और कलर्स का यूज हुआ था। मां बेटी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें कि पलोमा सोशल साइट पर पर काफी एक्टिव रहती हैं।वह अक्सर अपनी मां के साथ तो कभी दोस्तों संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।उनका पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट पार्टी और वेकेशन की तस्वीरों से भरा है।पलोमा का इंस्टा अकाउंट देखकर मालूम होता है कि वह फिटनेस फ्रिक हैं और अपना काफी समय वर्क आउट में बिताती हैं। सोशल मीडिया पर फैंस उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News