बिकिनी पहन हॉट योग कर रही है ये एक्ट्रैस, तस्वीरें देख ललचाएगा दिल

10/11/2017 6:15:20 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस और मिस इंडिया पूजा बत्रा ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह काफी हॉट लुक में नजर आ रही है। अपनी इन तस्वीरों की वजह से वह सुर्खियों में बनी हुई है। वजह से उनकी फिटनेस और उसे लेकर उनका पैशन. पूजा भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन उनकी खूबसूरती और फिट बॉडी आज भी वैसी है। 

PunjabKesari

अनिल कपूर की फिल्म विरासत से फिल्मी दुनिया में अपनी जगह बनाने वाली पूजा 40 साल की उम्र में भी काफी यंग नजर आती हैं। उनकी इस खूबसूरती का राज योगा है। 

PunjabKesari

शिल्पी शेट्टी, बिपाशा बसु और ट्विंकल खन्ना के बाद अब पूजा का नाम भी एक्ट्रेसेज में शामिल हो गया है जो इस उम्र में भी योग से फिट हैं। सोशल मीडिया पर मौजूद फोटोज में पूजा काफी अलग लोकेशंस पर योग प्रैक्ट‍िस करती नजर आ रही हैं। पिछले साल मार्शल आर्ट सीखने वाली पूजा 2015 में 'एबीसीडी 2' की और पंजाबी फिल्म 'किलर पंजाबी' में नजर आई थीं। 

PunjabKesari

बता दें कि पूजा लंदन में रह रही हैं और फिलहाल वो हॉलीवुड प्रोजैक्टस में काम कर रही हैं। अमेरिकी टीवी शो 'लीथल वेपन' में काम कर रही पूजा ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ दिनों पहले शेयर की थी। पूजा बॉलीवुड में 'विरासत', 'चंद्रलेखा', 'हसीना मान जाएगी', 'कहीं प्यार न हो जाए' और 'ताज महल : एन इटर्नल लव स्टोरी' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News