कोरोना की चपेट में आए पूजा बत्रा के पति नवाब शाह, एक्ट्रेस ने मांगी जल्द ठीक होने की दुआ

4/25/2021 10:36:46 AM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में कोरोना का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अब तक कई स्टार्स इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ गए हैं। वहीं अब एक्टर नवाब शाह भी कोरोना का शिकार हो गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी।

PunjabKesari

नवाब शाह नेइंस्टग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-'आज सुबह ही मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट आने के तुरंद बाद ही मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मेरी सभी लोगों से गुजारिश है कि घर में ही रहें और खुद को सुरक्षित रखें।'

PunjabKesari

इस पोस्ट पर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने कमेंट कर पति की सेहत के लिए चिंता जाहिर की है। पूजा ने लिखा-'तुम्हारे लिए प्रार्थना करूंगी कि तुम जल्दी ठीक हो जाओ। '

PunjabKesari

इसके अलावा पूजा ने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में उन्होंने लिखा-'मेरे पति नवाब शाह का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं प्रार्थना करती हूं कि जो कोई भी इस संक्रमण से गुजर रहा है, वह बिना किसी मुसीबत के इससे बाहर आ जाए। घर पर रहें और सुरक्षित रहें। 'बता दें कि साल 2019 में 4 जुलाई को पूजा ने एक्टर नवाब शाह को डेट करने के बाद शादी की थी।  नवाब पूजा से 5 पांच साल बड़े हैं। उनकी उम्र 48 साल है।

PunjabKesari

पूजा बत्रा ने साल 1993 में मिस इंडिया का खिताब भी जीता है। उन्होंने साल 1997 में आई फिल्म ‘विरासत’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। पूजा ने ‘हसीना मान जाएगी’, ‘भाई’, ‘चंद्रलेखा’, ‘कहीं प्यार ना हो जाए’ जैसी सुपहिट फिल्मों में काम किया है। पूजा इन दिनों एक्टिंग की दुनिया छोड़ समाज सेवा का काम कर रही हैं। पूजा बत्रा ने मुक्ति फाउंडेशन के जरिए एड्स, बेघर बच्चों तक की मदद की। वहीं नवाब भी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News