सुशांत सिंह मामले में अब कंगना से पूछताछ करेगी पुलिस, एक्टर की मौत को बताया था प्लान्ड मर्डर

7/21/2020 7:52:26 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह के सुसाइड के बाद पुलिस लगातार मामले की जांच करने में जुटी हुई है। अब तक पुलिस इस केस में 38 लोगों के बयां दर्ज कर चुकी है। वहीं अब खबर है कि पुलिस इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चित एक्ट्रेस कंगना रनौत से भी पूछताछ करेगी। इस मामले में पिछले महीने पुलिस ने कंगना को नोटिस भेजा था और एक्ट्रेस की गैर-मौजूदगी में इसे एक स्टाफ को सौंप दिया था।

PunjabKesari
बता दें कंगना इन दिनों अपने होमटाउन मनाली में फैमिली के साथ टाइम स्पैंड कर रही हैं। एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं और बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर भी बेबाकी से अपनी आवाज उठाई है। बीते दिनों एक्ट्रेस ने पुलिस पर सवाल उठाए थे कि उन्होंने बॉलीवुड की नामी चार हस्तियों से पूछताछ नहीं की है और दावा किया था कि सच न होने पर वो अपना पद्मश्री अवॉर्ड वापस लौटा देंगी।

PunjabKesari

 
वहीं अब सूत्रों के मुताबिक जो खबर सामने आई है उसमें कंगना से पूछा जा सकता है कि क्या उसके पास कोई ऐसी जानकारी या डिटेल्स हैं जिसके सहारे ये पता लगाने की कोशिश की जाए कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या क्यों की? उनके बयान से कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर जानकारी मिल सकती हैं और उन लोगों के में भी पता चल सकता है कि सुशांत की इमेज या करियर को किसने बर्बाद करने की कोशिश की। 

PunjabKesari


बताते चले कि सुशांत सिंह की मौत को लेकर कंगना का कहना है कि उनकी मौत एक सुसाइड नहीं बल्कि मर्डर है। फैंस लगातार उनके न्याय के लिए केस को सीबीआई को सौंपने की मांग कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News