यौन शोषण मामले में पुलिस ने अनुराग कश्यप को भेजा समन, कल सुबह 11 बजे होगी पूछताछ

9/30/2020 1:34:59 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस पायल घोष ने बीते दिनों फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण और दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था और इस मामले में उनके खिलाफ पुलिस को शिकायत भी दर्ज करवाई थी। मामला पुलिस को शिकायत दर्ज करवाने तक ही सीमित नहीं रहा, पुलिस के बाद पायल केंद्रीय न्याय मंत्री रामदास अठावले और महाराष्ट्र के गवर्नर से भी मिली। वहां एक्ट्रेस ने अनुराग की गिरफ्तारी और न्याय की मांग की। पायल की इन सब कोशिशों के बाद अब पुलिस ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप को समन जारी कर दिया है और गुरूवार को पूछताछ के लिए बुलाया है।

PunjabKesari


यौन शौषण मामले में पुलिस ने अनुराग कश्यप को पूछताछ के लिए तलब किया है और कल यानि गुरुवार को सुबह 11 बजे उनसे सवाल-जवाब किए जाएंगे।

 PunjabKesari


बता दें बीते दिनों पायल ने अनुराग कश्यप के पर उनके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था और साथ ही पीएम मोदी से न्याय की मांग भी की थी। न्याय में देरी होने पर पायल ने कहा था कि अगर अनुराग कश्यप को अरेस्ट नहीं किया गया तो वो अनशन पर बैठ जाएंगी।

PunjabKesari

 

पायल के खुलासे के बाद जहां कईयों ने अनुराग कश्यप को सपोर्ट किया, वहीं कई स्टार्स ने एक्ट्रेस के न्याय लिए आवाज भी उठाई है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News