सतिंदर सरताज के चलते शो को पुलिस ने करवाया बंद, भड़के लोगों ने जमकर किया बवाल, लगाए मुर्दाबाद के नारे

12/12/2023 12:34:54 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुरों के सरताज सिंगर सतिंदर सरताज जब महफिल में बैठते हैं तो लोगों को अपने ही रंग में रंग लेते हैं। मज़ाल किसी की कि कोई शो खत्म होने से पहले ही टस से मस हो जाए। अब हाल ही में जब सतिंदर सरताज के चलते शो को पुलिस ने बीच बंद करवा दिया तो लोगों का गुस्सा भड़क गया। सतिंदर के गानों के रस में खोए लोगों ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। अब आखिर क्या है पूरा मामला आइए डिटेल में जानते हैं।

PunjabKesari

दरअसल, 10 दिसंबर की शाम पंजाब के पटियाला स्थित राजीव गांधी लॉ यूनिवर्सिटी में 'महफिल-ए-सरताज' नाम से शो का आयोजन किया गया था। शो में पंजाबी सूफी सिंगर सतिंदर सरताज जब स्टेज पर अपना गाना 'औजार' गा रहे थे, तो पुलिस वहां पहुंच गई और बीच में शो बंद करवा दिया।

 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सतिंदर सरताज को पुलिस के आने की जानकारी उनके असिस्टेंट ने दे दी थी। इसके बावजूद भी वह गाते रहे और फिर पुलिस स्टेज पर ही पहुंच गई। पुलिस ने सतिंदर को समय खत्म होने की जानकारी दी और शो बंद करने के लिए कहा। सतिंदर सरताज भी शो बंद करने के लिए मान गए। सिंगर शो बीच में बंद करने की वजह से सभी स्टूडेंट्स से माफी मांगी, लेकिन वो भड़क गए। उन्होंने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। कॉलेज के कैंपस में स्टूडेंट्स ने पुलिस मुर्दाबाद के खूब नारे लगाए और जमकर बवाल मचाया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News