TMKOC प्रोड्यूसर असित मोदी पर लगाए यौन शोषण मामले में पुलिस ने दर्ज किया जेनिफर मिस्त्री का बयान

5/26/2023 1:37:59 PM

नई दिल्ली। टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है। हाल ही में रोशन भाभी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री ने शो के प्रोड्यूसर असित मोदी के साथ दो अन्य लोगों पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। अब जेनिफर ने पुलिस को अपना बयान भी दर्ज करवा दिया है। 

जेनिफर मिस्त्री ने लगाए गंभीर आरोप
बता दें कि जेनिफर ने तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित मोदी, शो के प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी और जतिन बजाज पर यौन शोषण का मामला दर्ज करवाया था। जिसके बाद मौनिक भदौरिया और प्रिया आहूजा ने भी असित मोदी पर कई आरोप लगाए। अब एक्ट्रेस ने बताया है कि हाल ही उन्हें पवई पुलिस ने बुलाया। जहां उनका बयान दर्ज किया गया है। 

6 घंटे पुलिस स्टेशन में रहीं एक्ट्रेस
एक मीडिया इंटव्यू में जेनिफर ने बताया कि "मैं मुबंई वापस गई हूं, जिसके बाद पवई पुलिस ने मुझे बुलाया था। मैं बीते कल पुलिस स्टेशन गई और अपना बयान दर्ज करवा दिया है। मैंने अपनी पूरी बात पुलिस को बताई है। मैं स्टेशन 12 बजे पहुंची और शाम को 6 बजे के बाद बाहर आई हूं। ऐसे में मैं वहां 6 घंटे थी और अब आगे कानून को अपना काम करना है। मुझसे कहा गया कि अगर जरूरत पड़ी तो आपको दोबारा बुलाया जाएगा।"

गौरतलब है कि जेनिफर के आरोपों के बाद प्रोडक्शन हाउस ने एक्ट्रेस को सेट पर मिसबिहेब और गाली गलौच करने वाली महिला बताया था, लेकिन शो के कुछ कलाकारों ने इसे पूरी तरह बेबुनियाद बताया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Related News

Recommended News