करोड़ों की ठगी मामले में शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा से होगी पूछताछ, सबूत मिले तो गिरफ्तारी तय

8/9/2021 11:10:17 AM

मुंबई. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अब एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी भी मुश्किल में फंसती नजर आ रही है। शिल्पा और उनकी मां सुनंदा पर करोड़ों की ठगी करने का आरोप है। दोनों के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज और विभूतिखंड थाने में दो एफआईआर दर्ज की गई थीं। पुलिस ने अब इस मामले की जांच तेजी से शुरू कर दी है। शिल्पा और सुनंदा वेलनेस सेंटर के नाम ठगी का आरोप है।

PunjabKesari
लखनऊ पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंच गई है। एक और टीम आज मुंबई के लिए रवाना होगी। इस मामले में पुलिस शिल्पा और सुनंदा से पूछताछ करेगी। दोनों अगर दोषी पाए जाती है तो गिरफ्तारी भी हो सकती है। आयोसिस वेलनेस सेंटर शिल्पा इस कंपनी की चेयरमेन है और उनकी मां डारेक्टर है।

PunjabKesari
आरोप है कि शिल्पा और सुनंदा ने वेलनेस सेंटर की ब्रांच खोलने के नाम पर लोगों से करोड़ों रुपये ठगे हैं। ओमेक्स हाइट्स निवासी ज्योत्सना चौहान ने विभूतिखंड और रोहित वीर सिंह ने हजरतगंज थाने में दोनों के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। दोनों को पूछताछ के लिए नोटिस भी भेजा जा चुका है। लखनऊ ईस्ट डीसीपी संजीव सुमन ने बताया कि बीबीडी चौकी प्रभारी शिल्पा और सुनंदा से बातचीत के लिए आज मुंबई रवाना होंगे। पुलिस इस केस की बारीकी से जांच करेंगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News