बुक ''प्रेग्‍नेंसी बाइबल'' को लेकर करीना कपूर के खिलाफ पुलिस में शिकायत, लगा धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप

7/15/2021 10:01:45 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करीना कपूर न हालिया रिलीज हुई अपनी किताब 'करीना कपूर खान प्रेग्‍नेंसी बाइबल' को लेकर विवादों में घिर गई हैं। इस बुक के नाम पर एक क्रिश्‍चियन ग्रुप आपत्ति जताई है और एक्‍ट्रेस के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है। ग्रुप ने बुधवार को करीना और दो अन्‍य लोगों के खिलाफ महाराष्‍ट्र के बीड शहर में शिकायत करते हुए उन पर समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया।


करीना कपूर के खिलाफ ये शिकायत अल्‍फा ओमेगा क्रिश्‍चियन महासंघ के प्रेजिडेंट आशीष शिंदे ने  बीड के शिवाजी नगर पुलिस स्‍टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। आशीष शिंदे ने अपने शिकायत में कहा कि पवित्र शब्‍द 'बाइबल' बुक के टाइटल में इस्‍तेमाल किया गया और इसने ईसाइयों की भावनाओं को आहत किया है। उन्‍होंने आईपीसी की धारा 295-ए के तहत करीना और दो अन्‍य के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है।

 


एक पुलिस अधिकारी ने कन्‍फर्म किया कि उन्हें करीना कपूर के खिलाफ शिकायत मिली है, हालांकि अभी कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। शिवाजी नगर पुलिस स्‍टेशन के इंचार्ज इंस्‍पेक्‍टर साईनाथा थोम्‍बरे ने न्‍यूज एजेंसी को बताया, 'हमें शिकायत मिली है लेकिन कोई केस दर्ज नहीं हुआ है क्‍योंकि घटना यहां की नहीं है। मैं उन्‍हें सलाह दी है कि वह मुंबई में शिकायत दर्ज कराएं।'

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

बता दें, किताब के अनुसार 'प्रेग्‍नेंसी बाइबल' की ऑथर करीना कपूर खान और अदिति शाह भीमजानी हैं और इसे जगरनॉट बुक्‍स ने प्रकाशित किया है। ये बुक करीना ने  9 जुलाई को लॉन्‍च की थी और इसे अपना तीसरा बच्‍चा बताया था। इसे लेकर उन्‍होंने सोशल मीडिया पर कई पोस्‍ट्स शेयर किए थे, जिसके बाद एक्ट्रेसे विवादों में घिर गईं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static