नाना पाटेकर के छूते ही चली गई थी तनुश्री, गवाह बोले 'पीरियड से थी इसलिए कैंसिल हुई शूटिंग'

6/14/2019 7:05:26 PM

तड़का टीम. ओशीवारा पुलिस ने 13 जून को बहुचर्चित मी- टू मामले में अंधेरी के मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष एक ‘बी सम्मरी' रिपोर्ट दाखिल की और पुलिस के ऐसा करते ही आरोपी नाना पाटेकर को क्लीन चिट मिल गई है। उल्लेखनीय है कि एक्ट्रेस तनुश्री ने 10 साल पहले हुई छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई थी। यह मामला 2008 का है जब तनुश्री फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग कर रही थी। तनुश्री ने इस मामले में एक्टर नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, डायरेक्टर राकेश सारंग और फिल्म के प्रोड्यूसर समी सिद्दीकी के खिलाफ शिकायत दी थी। अब जानिए इस घटना से जुड़ी A टू Z  कहानी...

PunjabKesari

 पुलिस से नाना पाटेकर ने कहीं ये बातें...

 

पुलिस में नाना ने जो बयान दर्ज कराया उसमें उन्होंने कहा कि 26 मार्च 2008 को वह सुबह 10 से 11 बजे के बीच फिल्मिस्तान स्टूडियों पहुंच गए थे। नाना को कुछ डांस स्टेप नहीं आ रहे थे और उन्हें गणेश आचार्य के सहयोगी डांस स्टेप सिखाने में मदद करने लगे। नाना ने बताया कि उनसे 30-35 फुट की दूरी पर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता भी कोरियोग्राफर से डांस सीख रही थी। इसके बाद वह वैनिटी वैन में चली गई। फिर लंच के बाद हम सब एक बार फिर शूटिंग के लिए आए। इसके बाद मैं और तनुश्री ने साथ में डांस करना शुरू किया। इस दौरान हम दोनों के बीच कुछ दूरी थी, लेकिन अचानक तनुश्री शूटिंग छोड़कर चली गई और उन्होंने खुद को वैनिटी वैन में बंद कर लिया। गणेश आचार्य और उनके सहयोगी ने काफी कोशिश की उनसे बात करने की, लेकिन उन्होंने कोई रिस्पांस नहीं दिया। वह काफी देर तक जब वैन से बाहर नहीं निकली तो शूटिंग कैंसिल हो गई और नाना पाटेकर भी घर चले गए।

 

इसके बाद दूसरे दिन डायरेक्टर राकेश सारंग ने नाना को बताया कि तनुश्री ने शिकायत की है कि नाना ने उन्हें गलत तरीके से छुआ। इसके बाद नाना पाटेकर ने मीडिया में आकर सफाई भी दी थी कि वह मेरी बेटी की तरह है। मैंने ऐसा कुछ नहीं किया। इसके बाद वह डांस सीन राखी सावंत और नाना के बीच शूट किया गया। नाना ने आगे कहा कि इसके बाद उनकी और तनुश्री की मुलाकात गोवा में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान हुई थी, जहां हम ने एक-दूसरे को देखकर स्माइल किया। लेकिन फिर इसके बाद इन दोनों की कभी मुलाकात नहीं हुई। 

PunjabKesari

टीवी पर पीरियड की बात...

 

तनुश्री ने प्रोड्यूसर समी सिद्दीकी के खिलाफ भी पुलिस से शिकायत की थी कि सिद्दीकी ने टीवी पर बयान दिया है कि घटना वाले दिन तनुश्री पीरियड (माहवारी) से थी। इसके बाद पुलिस ने चैनल से वह वीडियो लिया और देखा। जिसमें रिपोर्टर सिद्दीकी से सवाल कर रहा है कि तनुश्री शूटिंग सेट से फीवर, फिजिकल स्ट्रेस या पीरियड की वजह से चली गई थी। इसके जवाब में सिद्दीकी ने कहा था कि वह पीरियड की वजह से चली गई थीं। 

PunjabKesari

क्या है बी- समरी रिपोर्ट... 

 

बी- समरी  रिपोर्ट उस वक्त दाखिल की जाती है, जब पुलिस आरोप पत्र दाखिल करने के लिए और मुकदमा चलाने के लिए आरोपी के खिलाफ कोई सबूत नहीं जुटा पाती है। ऐसे में अगर कोर्ट यह रिपोर्ट मान लेता है तो आरोपी के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिलने पर, उन्हें क्लीनचिट मिल जाती है। 

PunjabKesari

ये तो होना ही थाः  तनुश्री

PunjabKesari

तनुश्री ने कहा है  '' ये तो होना ही था, मुझे पता था यही होने वाला है। मुझे इस केस से ज्यादा उम्मीद थी भी नहीं। नाना लंबे समय से इसी कोशिश में लगे थे। दस गवाह थे, बमुश्किल एक-दो लोगों ने बयान दर्ज करवाए। शेष तो सामने ही नहीं आए। हर गवाह को पुलिस तक पहुंचने से पहले रोका गया। पुलिस ने केवल उनके दोस्तों के वो बयान दर्ज किए जो नाना के पक्ष में थे।"

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News