कानूनी पचड़े में फंसी सारा अली खान,बिना हेलमेट के बाइक राइड करना पड़ा महंगा

4/10/2019 5:14:49 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान कानूनी पचड़े में फंस गई हैं। दरअसल, पिछले दिनों सारा और कार्तिक का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में सारा कार्तिक संग बाइक राइड करती दिख रही थीं। वीडियो में सारा बिना हेलमेट पहने नजर आई थीं। हेलमेट ना पहनने की वजह से सारा को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया था। लोगों ने न सिर्फ सारा को ट्रोल किया बल्कि दिल्ली पुलिस को भी टैग कर दिया।

PunjabKesari,सारा अली खान इमेज,सारा अली खान फोटो,सारा अली खान पिक्चर,

इस वीडियो को देखने के बाद दिल्ली पुलिस ने सारा के हेलमेट न पहनने पर सवाल उठाए। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले को लेकर सीनियर पुलिस ऑफिसर का कहना है कि घटना के बारे में सभी फैक्ट्स मिलने और उनके वैरिफाई होने के बाद सारा के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत एक्शन लिया जाएगा।

PunjabKesari

बता दें कि यह वीडियो दिल्ली में इम्तियाज अली की फिल्म शूटिंग का है। अभी तक इस पूरे विवाद पर सारा की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने बीते साल 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उनकी दूसरी फिल्म सिम्बा रिलीज हुई थी। फिलहाल वह इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल 2 में बिजी हैं। इसके अलावा वह कुली नंबर 1 के रीमेक में नजर आएंगी। कुली नंबर 1 के रीमेक में सारा के साथ वरुण धवन होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News