PM मोदी ने करण जौहर को बर्थडे विश करने पर कहा शुक्रिया,  तो लोगों ने उड़ाया कंगना का मजाक, कहा ''कोने में बैठकर रो रही होगी...''

9/19/2020 9:13:46 AM

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते वीरवार(17सितंबर) को अपना 70वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर आमिर खान, शाहरुख खान, कंगना रनौत, सलमान खान और अक्षय कुमार समेत कई बड़े  स्टार्स ने सोशल मीडिया पर पीएम मोदी को शुभकामनाएं दी। पीएम मोदी ने हर एक शख्स को बधाई देने के लिए शुक्रिया भी अदा किया है। पीएम मोदी ने जिस अंदाज में करण जौहर के मैसेज का जवाब दिया है, उसे लेकर सोशल मीडिया में काफी हंगामा है।  करण जौहर के ट्वीट का जवाब देते हुए पीएम मोदी ने इंडस्ट्री के लिए उनके पैशन की तारीफ की।

PunjabKesari

 

 

पीएम मोदी के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोग दो गुटों में बंट गए हैं।कुछ लोगों को मानना है कि पीएम मोदी ने मजाकिया तौर पर करण को ये जवाब दिया है तो वहीं कुछ लोग इस जवाब पर एक्ट्रेस कंगना रनौत के रिएक्श कर रहे हैं।

ट्विटर पर ट्वीट करते हुए एक यूजर ने लिखा- कंगना जरुर किसी कोने में बैठकर रो रही होगी।'

 

PunjabKesari

 

जानकारी के लिए बता दें कि ऐसा इसलिए क्यों कि कंगना  लगातार करण जौहर पर निशाना साध रही थीं और उनकी काबिलियत पर सवाल खड़े कर रही थीं। इसके अलावा भी ट्विटर पर कई लोग अलग-अलग अंदाज में कंगना की टांग खींच रहे हैं। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

बता दें कि कुछ दिन पहले ही कंगना ने करण जौहर पर निशाना साधा था। कंगना ने लिखा था- 'इंडस्ट्री सिर्फ करण जोहर/उसके पापा ने नहीं बनाई, बाबा साहेब फाल्के से लेकर हर कलाकार और मजदूर ने बनाई है, उस फौजी ने जिसने सीमाओं को बचाया, उस नेता ने जिसने संविधान की रक्षा की है, उस नागरिक ने जिसने टिकट खरीदा और दर्शक का किरदार निभाया, इंडस्ट्री करोड़ों भारतवासियों ने बनाई है।'

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News