पीएम मोदी का अनुपम खेर के नाम लेटर, किताब की तारीफ करते हुए लिखा-''ये आपकी मां दुलारी की वो सीख है जो आपको बचपन''

2/27/2021 8:50:45 AM

मुंबई: बाॅलीवुड वेटरन एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह ट्विटर पर फैंस के साथ अपने विचार शेयर करते हैं। वहीं कोरोना काल में जब पूरे देश में लाॅकडाउन था तो  अनुपम खेर ने उस दौरान  किताब लिखी थी। इस किताब का नाम Your Best Day Is Today है। 

PunjabKesari

अनुपम खेर की इस किताब को अच्छा रिस्पॉन्स मिला। अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी एक्टर की किताब पर अपना रिएक्शन दिया। पीएम मोदी ने एक चिट्ठी लिखकर अनुपम खेर की तारीफ की है। इस लेटर में पीएम मोदी ने लिखा-'किताब की शुरुआत में हीं आपने बताया है कि दिया गया टाइटल असल में आपकी मां की वो सीख है जो आपको बचपन से मिली है। आपकी मां दुलारी की सकारात्मकता ही है जो आज भी आप सफलता की बुलंदियों को छू रहे हैं।

PunjabKesari

मुझे लगता है कि उसी ताकत की वजह से आप और आपका पूरा परिवार मुश्किल घड़ी में टूटा नहीं और मजबूती से खड़ा रहा। उन्होंने आगे लिखा-मुझे पूरा विश्वास है कि भारत और हर भारतीय का इस धरती पर योगदान बहुत सबित होने वाला है। इसलिए मैं कहता हूं कि आत्मनिर्भर भारत की शुरुआत होती। आपकी ये किताब सभी मुश्किल समय में एकजुट और मजबूत रहने का संदेश देती है।'

PunjabKesari

पीएम मोदी से अपनी तारीफ सुन अनुपम खेर भी खुशी से झूम उठे। उन्होंने इस लेटर को शेयर कर लिखा-'आपकी इस चिट्ठी के लिए दिल से शुक्रिया। मैं बहुत खुश हूं कि आपने मेरी किताब पढ़ने का समय निकाला। आप एक प्रेरणादायक नेता है। मुझे पूरा विश्वास है कि आपके पीएम रहते हुए देश जरूर जगतगुरु बनेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

आप कई सालो तक यूं ही हमारा नेतृत्व करते रहें। मेरी मां, आपकी सबसे बड़ी प्रशंसक है। आपको आशीर्वाद देती हैं। एक बार फिर धन्यवाद सर। आपकी चिट्ठी मेरे लिए खजाने की तरह है'। काम की बात करें तो अनुपम खेर फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ मिथुन चक्रवर्ती नजर आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News