PM मोदी ने रामायण के ''रावण'' और तारक मेहता के ''नट्टू काका'' के निधन पर जताया शोक, बोले-हमने दो प्रतिभाशाली कलाकारों को खो दिया

10/6/2021 12:16:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. रामानंद सागर के सीरियल 'रामायण' में रावण का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी के निधन से उनके फैंस का बड़ा झटका लगा है। अरविंद त्रिवेदी का 82 की उम्र  में हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया। उनके निधन पर स्टार्स और फैंस के साथ-साथ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शोक जताया है। पीएम ने सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट के जरिए दिग्गज कलाकार को श्रद्धांजलि दी है। इसके साथ ही उन्होंने टीवी सीरियल के नट्टू काका उर्फ घनश्याम नायक के निधन पर भी दुख व्यक्त किया है।

पीएम मोदी ने अरविंद त्रिवेदी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''हमने श्री अरविंद त्रिवेदी को खो दिया है, जो न केवल एक असाधारण एक्टर थे, बल्कि जनसेवा के प्रति जुनूनी भी थे। भारत की पीढ़ियां उन्हें रामायण टीवी सीरियल में उनके काम के लिए याद रखेंगी। 


उनके अलावा पीएम मोदी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका उर्फ घनश्याम नायक को भी श्रद्धांजलि दी, जिनका निधन सोमवार को कैंसर के कारण हो गया था। पीएम मोदी ने ट्वीट में लिखा, पिछले कुछ दिनों में, हमने दो प्रतिभाशाली कलाकारों को खो दिया। उन दोनों कलाकारों ने अपने काम से लोगों को दिल जीता था। श्री घनश्याम नायक को उनकी बहुमुखी किरदारों के लिए याद किया जाएगा, विशेष रूप से लोकप्रिय शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में। वह बेहद दयालु और विनम्र भी थे। इसके साथ पीएम ने नट्टू काका के साथ अपनी तस्वीर भी शेयर की।

बता दें, 82 साल के अरविंद त्रिवेदी काफी समय से बीमार थे और दिल का दौरा पड़ने के चलते उनका निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार बुधवार को मुंबई में किया जाएगा। रामानंद सागर के धारावाहिक रामायण में लंकापति रावण का रोल निभाकर अरविंद ने खासी लोकप्रियता हासिल की थी। वहीं मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में घनश्याम ने नट्टू काका के किरदार से खूब सुर्खियां बटोरी थीं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News