PM मोदी के सामने मिथुन चक्रवर्ती ने थामा BJP का दामन,मंच पर लहराया पार्टी का झंडा

3/7/2021 3:41:40 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने रविवार को कोलकाता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम लिया है। एक्टर मिथुन चक्रवर्ती  का भाजपा में शामिल होना बंगाल चुनाव में पार्टी के लिए बेहद अहम माना जा रहा है। 

PunjabKesari

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में मिथुन दा पीएम मोदी के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में वह स्टेज से लोगों की तरफ हाथ हिला रहे हैं। 

PunjabKesari

वहीं भाजपा का दामन थामने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने हजारों की संख्या में पहुंची जनता को संबोंधित किया। रैली से पहले भाजपा में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती ने कहा-'मैं दिल से बंगाली हूं। मेरा मानना है कि जो बंगाल में रह रहा है, वो बंगाली है। मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि मुझ पर भरोसा रखना, मैंने किसी का साथ नहीं छोड़ा है। मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि मैं जो कहता हूं, वो करता हूं। उन्होंने कहा कि जब वो 18 साल के थे, तब से उनकी कामना थी कि वो गरीबों के लिए कुछ करें और आज वो सपना पूरा हो रहा है।'

PunjabKesari

बता दें कि मालूम हो कि मिथुन के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तभी लगाई जाने लगी थीं जब राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत ने उनसे मुलाकात की थी।

PunjabKesari

कभी वामपंथ का झंडा उठाकर TMC में पाई थी जगह

एक्टर से नेता बने मिथुन चक्रवर्ती का राजनीति का सफर ज्यादा अच्छा खास नहीं रहा है। साल 2011 में जब टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने बंगाल की सत्ता संभाली तो उन्होंने मिथुन दा को राजनीति से जुड़ने का न्योता दिया था।

PunjabKesari

उस वक्त मिथुन ने स्वीकार किया। तृणमूल कांग्रेस ने मिथुन चक्रवर्ती को राज्यसभा से सांसद भी बनाया। लेकिन फिर साल 2016 के आखिर में मिथुन ने राज्यसभा के सांसद पद से इस्तीफा दे दिया और राजनीति से संन्यास ले लिया। उस वक्त मिथुन ने अपनी सेहत का हवाला देकर राजनीति छोड़ी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News